Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kiara Advani Sidharth Malhotra wedding grand welcome for guests at Jaisalmer

फूलों की रंगोली, राजस्थानी गानों पर डांस; कियारा-सिद्धार्थ की शादी में मेहमानों का हुआ ग्रैंड वेलकम

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में मेहमान पहुंचने लगे हैं। बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज को जैसलेमेर एयरपोर्ट पर देखा गया। वेडिंग वेन्यू पर मेहमानों का शानदार स्वागत हुआ।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 5 Feb 2023 06:27 PM
हमें फॉलो करें

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की सारी तैयारियां जैसलमेर के सूर्यगढ़  पैलेस में हो चुकी हैं। शनिवार को कियारा और सिद्धार्थ वेडिंग वेन्यू पहुंच गए थे। उसके बाद आज मेहमानों को एयरपोर्ट पर देखा गया। करण जौहर, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक साथ जैसलेमेर पहुंचे। अंबानी परिवार भी सिद्धार्थ और कियारा की शादी में मौजूद रहेगा। सेलिब्रिटीज का स्वागत पहले जैसलेमेर एयरपोर्ट पर किया गया। उसके बाद सूर्यगढ़ पैलेस में भी उनका ग्रैंड वेलकम हुआ। 

राजस्थानी अंदाज में मेहमानों का स्वागत
सूर्यगढ़ पैलेस से एक वीडियो सामने आया है। सिड-कियारा की शादी को देखते हुए पूरा होटल सजा हुआ दिख रहा है। एंट्रेस पर पीले और लाल रंग के फूलों से रंगोली बनाई गई है। वहां कई स्थानीय डांसर्स हैं जो राजस्थानी गानों पर डांस कर रही हैं। 
एक अन्य वीडियो जैसलेमर एयरपोर्ट का है जहां पर राजस्थानी कलाकार गाने गा रहे हैं। मेहमानों के स्वागत के लिए वह डांस भी कर रहे हैं। 

 

6 फरवरी नहीं इस दिन होगी शादी
कियारा और सिद्धार्थ की शादी को लेकर पहले जानकारी पहले आई थी कि वो 6 फरवरी को एक दूजे के हो जाएंगे। लेकिन लेटेस्ट खबर है कि अब कपल 6 नहीं बल्कि 7 फरवरी  को फेरे लेगा। 5 फरवरी से कियारा और सिद्धार्थ की प्री-वेडिंग की शुरुआत हो जाएगी। कियारा के हाथों में आज सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी लगेगी। संगीत और हल्दी सेरेमनी 6 फरवरी को है। इसके बाद 7 तारीख को शादी और वेडिंग पार्टी का आयोजन है।  
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें