Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kiara advani sidharth malhotra Pre wedding mehndi function live updates - Entertainment News India

Sidharth- Kiara wedding:आज सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी लगवाएंगी कियारा आडवाणी, धमाकेदार होंगे प्री-वेडिंग फंक्शन्स

बीते दिन (4 फरवरी) को सिद्धार्थ-कियारा के साथ ही साथ उनके परिवार भी राजस्थान के जैसलमेर पहुंच गए। जिसके बाद आज (5 फरवरी) से कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि आज कपल की मेह

Sidharth- Kiara wedding:आज सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी लगवाएंगी कियारा आडवाणी, धमाकेदार होंगे प्री-वेडिंग फंक्शन्स
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 5 Feb 2023 10:13 AM
हमें फॉलो करें

Kiara Advani & Sidharth Aalhotra Pre wedding functions: बॉलीवुड की सुपर क्यूट व टैलेंडिट एक्ट्रेस कियारा आडवाणी जल्दी ही हैंडसम हंक अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हन बनने वाली हैं। बीते दिन (4 फरवरी) को सिद्धार्थ-कियारा के साथ ही साथ उनके परिवार भी राजस्थान के जैसलमेर पहुंच गए। जिसके बाद आज (5 फरवरी) से कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि आज कपल की मेहंदी सेरेमनी होगी।

सिद्धार्थ- कियारा की मेहंदी सेरेमनी
बता दें कि बीते दिन जैसलमेर पहुंचने के बाद आज सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की मेहंदी सेरेमनी हो सकती है। याद दिला दें कि हाल ही में फेमस सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा भी जैसलमेर पहुंची थीं, यानी वही दूल्हा-दुल्हन को मेहंदी लगाएंगी। कहा जा रहा है कि इसके बाद हल्दी और संगीत का भी कार्यक्रम होगा, लेकिन अभी तक किसी भी प्री वेडिंग फंक्शन पर आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

सुरक्षा के हैं पुख्ता इंतजाम
बताया जा रहा है कि एक ओर जहां शादी के सिक्योरिटी का इंतजाम शाहरुख खान के एक्स बॉडीगार्ड यासीन संभाल रहे हैं, तो वहीं वेडिंग प्लानिंग की जिम्मेदारी मुंबई की एक कंपनी को मिली है। शादी में सिक्योरिटी के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं, एक ओर जहां पूरा पैलेस सीसीटीवी कैमरों से लेस है तो दूसरी ओर गेस्ट्स को फोन लाने की इजाजत नहीं होगी। बताया जा रहा है कि बाकी सेलेब्स की तरह ही नो फोन पॉलिसी रहेगी।

गेस्ट्स के लिए पूरी तैयारी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल के वेडिंग फंक्शन 5 फरवरी से शुरू होंगे और 8 फरवरी तक चलेंगे। सिड-कियारा की शादी में करीब 100-125 लोग शामिल हो सकते हैं, जिस में करण जौहर, वरुण धवन, शाहिद कपूर, मनीष मल्होत्रा, ईशा अंबानी जैसे कई सेलेब्स के नाम शामिल हैं। बताया जा रहा है कि गेस्ट्स के लिए करीब 70 गाड़ियां बुक की गई हैं, जिन में मर्सिडीज से लेकर जगुआर-बीएमडबल्यू तक शामिल हैं। वहीं रिश्तेदारों और सेलेब्स के रुकने के लिए करीब 84 कमरे बुक किए गए हैं। वहीं गेस्ट्स को डेजर्ट सफारी और स्पा जैसी सुविधाएं भी मिलेंगी।

सिड-कियारा के गानों पर होगा धमाल
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के वेडिंग फंक्शन्स खूब धूम धाम से होंगे और इस बात का खास ध्यान रखा जाएगा कि सिद्धार्थ- कियारा के गानों पर खूब एन्जॉय किया जाए। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की संगीत सेरेमनी में 'काला चश्मा', 'बिजली', 'रंगीसारी', 'डिस्को दीवाने' और 'नचने दे सारे' जैसे गाने प्ले किए जाएंगे।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें