Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kiara Advani Siddharth Malhotra Wedding Preparation Update Actress met Manish Malhotra

फाइनल हुआ लहंगा, बुक हुआ जैसलमेर पैलेस; जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे कियारा-सिद्धार्थ

सिद्धार्थ और कियारा की शादी की तैयारियां फाइनल राउंड तक पहुंच गई हैं। दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक वेडिंग फंक्शन 5 फरवरी से शुरू हो जाएंगे।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 1 Feb 2023 07:24 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 5 फरवरी से दोनों की शादी के फंक्शंस शुरू हो जाएंगे। हालांकि, अभी तक न ही कियारा और न ही सिद्धार्थ की तरफ से इस बात की पुष्टि की गई है। लेकिन, मंगलवार को देर रात कियारा आडवाणी को फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ स्पॉट किया गया। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने होमटाउन दिल्ली में दिखाई दिए। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों अपनी शादी की तैयारियों को फाइनल टच दे रहे हैं।

पैरेंट्स के साथ जैसलमेर पहुंचेंगे सिद्धार्थ
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ अपनी शादी की सारी तैयारियों को पर्सनली देख रहे हैं। इसी वजह से वह मंगलवार को अपने होमटाउन दिल्ली गए थे। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ ​​​कुछ ही दिनों में दिल्ली से अपने पैरेंट्स और क्लोज फैमिली मेंबर्स के साथ राजस्थान के जैसलमेर शहर पहुंचेंगे। हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

फाइनल हुआ कियारा आडवाणी का लहंगा
सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी और मनीष मल्होत्रा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से फैंस कयास लगा रहे हैं कि कियारा अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया लंहगा पहनने वाली हैं। इसी वजह से वह शादी से कुछ दिन पहले मनीष मल्होत्रा से मिलने पहुंची हैं।

कहां होगी कियारा-सिद्धार्थ की शादी?
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कियारा और सिद्धार्थ ने अपनी शादी के लिए राजस्थान का पैलेस सूर्यगढ़ (जैसलमेर) को बुक कर लिया है। अन्य सेलेब्स की तरह कियारा और सिद्धार्थ ने भी अपनी शादी के वैन्यू पर टाइट सिक्योरिटी के इंतजाम किए हैं। कहा जा रहा है कि पैलेस के अंदर ही प्री-वेडिंग फंक्शन्स का आयोजन किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो बी-टाउन कपल की शादी में सिर्फ फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल होंगे। हालांकि, अभी तक दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें