Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kiara Advani shares childhood photos wishing her father on his birthday see pictures

कियारा आडवाणी ने पापा को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की अपने बचपन की अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के पिता का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर कियारा ने पिता को अलग अंदाज में बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पिता के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिन्हें जमकर लाइक...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 18 June 2020 04:34 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के पिता का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर कियारा ने पिता को अलग अंदाज में बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पिता के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिन्हें जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। इस फोटोज में पिता के साथ बेटी कियारा की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है।

पहली तस्वीर में कियारा किसी रेस्त्रां के बिलिंग काउंटर के पास नजर आ रही हैं और पिता उनके पीछे खड़े हैं। फोटो में कियारा पाउट करती हुई दिख रही हैं। दूसरी फोटो कियारा के बचपन की है। इसमें वह अपनी पूरी फैमिली के साथ दिख रही हैं। वहीं, तीसरी तस्वीर में नन्हीं कियारा को उनके पिता ने अपने हाथों में उठाया हुआ है।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के मामले बॉलीवुड के 5 प्रोडक्शन हाउस से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

एक्ट्रेस ने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मैंने हमेशा उन्हें अपने साथ खड़ा पाया है। मैं हमेशा अपने पापा की लाडली बेटी रही हूं। हैप्पी बर्थडे पापा। कियारा की इन तस्वीरों को अभी तक साढ़े 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

साहिल खान ने सुशांत सिंह राजपूत को दी श्रद्धांजलि, पोस्ट शेयर कर बताया क्यों उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को कहा अलविदा?

कियारा के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वे नेटफ्लिक्स की फिल्म गिल्टी में नजर आई थीं। अब उनकी आने वाली फिल्म का नाम है भूल भुलैया 2। इसमें वे कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब है। चर्चा है कि यह फिल्म जल्द ही किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें