DA Image
10 मई, 2021|1:04|IST

अगली स्टोरी

कियारा आडवाणी ने बताया- आधी रात में कॉल करते थे वरुण धवन, जानें वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों फिल्म जुग-जुग जियो की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ लीड रोल में हैं। कियारा ने बताया कि वरुण धवन उन्हें आधी रात को कॉल किया करते थे। हालांकि कियारा ने कहा कि वरुण उन्हें नोट्स एक्सचेंज करने के लिए कॉल करते थे।

एक इंटरव्यू के दौरान कियारा ने बताया कि वह क्राफ्ट के लिए वरुण धवन का कमिटमेंट देखकर हैरान हो गईं। कियारा आगे कहा कि वरुण नोट्स एक्सचेंज करने के लिए मिडनाइट में कॉल करते थे। इतना ही नहीं अनिल कपूर में भी फिल्म को लेकर इसी तरह की एक्साइटमेंट हैं। कियारा खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि वह उन सितारों के साथ काम रही हैं जिनमें काम को लेकर गजब का जुनून है।

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग वेडिंग रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, बताया कब करेंगी शादी

मालूम हो कि फिल्म की शूटिंग के दौरान नीतू कपूर और वरुण धवन कोरोना से संक्रमित हो गए थे। इस फिल्म के डायरेक्टर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। ऐसे में मेकर्स को फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी। लेकिन अब तीनों ने कोरोना को मात देकर फिर से शूटिंग शुरू कर दी है। मुंबई मिरर ने सोर्स के आधार पर बताया था कि उन सभी जगहों को सैनिटाइज किया गया है, जहां तीनों ने शूटिंग की थी। क्रू मेंबर्स को भी आइसोलेशन में रखा गया था।

The Kapil Sharma Show: आयुष्मान और कार्तिक ने वरुण धवन को सारा अली खान से बचकर रहने की क्यों दी थी सलाह? देखें वीडियो

कियारा आडवाणी फिल्म जुग जुग जियो के अलावा फिल्म शेरशाह में नजर आएंगी। इसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लीड रोल में हैं। इसके अलावा वह अनीस बाज्मी की फिल्म भूल भुलैया में काम कर रही हैं। इस फिल्म में कियारा, कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आएंगी। तब्बू भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kiara Advani reveals Varun Dhawan would call her in the middle of the night know here why