फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकियारा आडवाणी ने नंगे पैर किया तपती रेत पर ‘बुर्ज खलीफा’ गाने पर डांस, शेयर किया एक्सपीरियंस

कियारा आडवाणी ने नंगे पैर किया तपती रेत पर ‘बुर्ज खलीफा’ गाने पर डांस, शेयर किया एक्सपीरियंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का गाना ‘बुर्ज खलीफा’ रिलीज हो चुका है। ऐसे में एक्ट्रेस ने तपती रेत पर नंग पैर डांस करने का अनुभव साझा किया है। कियारा...

कियारा आडवाणी ने नंगे पैर किया तपती रेत पर ‘बुर्ज खलीफा’ गाने पर डांस, शेयर किया एक्सपीरियंस
Khushboo Vishnoiलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 18 Oct 2020 06:07 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का गाना ‘बुर्ज खलीफा’ रिलीज हो चुका है। ऐसे में एक्ट्रेस ने तपती रेत पर नंग पैर डांस करने का अनुभव साझा किया है। कियारा का कहना है कि एक एक्टर के रूप में आपको पता होना चाहिए कि बर्फ में शिफॉन की साड़ी पहनकर और तपती रेत पर नंगे पैर डांस, कब और कैसे करना होता है।

पिंकविला संग बातचीत में कियारा कहती हैं कि फिल्म का गाना ‘बुर्ज खलीफा’ सबसे शानदार अनुभव रहा। इसकी शूटिंग में सबसे ज्यादा मस्ती की गई। फैन्सी आउटफिट से लेकर लोकेशन बहुत खूबसूरत रहा। किसी भी फिल्म में बर्फ में शिफॉन की साड़ी पहनकर डांस करना और नंग पैर तपती रेत पर डांस करना, दोनों ही अनुभव एक बराबर हैं। कमिर्शियल फिल्म में दोनों ही चीजों को करना आपको आना चाहिए। 

बता दें कि ‘बुर्ज खलीफा’ नाम का यह गाना एक पार्टी सॉन्ग है। गाने में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अलग-अलग लोकेशन पर डांस कर रहे हैं। यूट्यूब पर इस गाने को अभी तक 4.5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

VIDEO: वेकेशन एंजॉय कर रही हैं उर्वशी रौतेला, ऊंट की सवारी से लेकर जिराफ को खाना खिलाती आईं नजर

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंग का सामने आया वेडिंग कार्ड, फोटो हुई इंटरनेट पर वायरल

फिल्म ‘गुड न्यूज’ के बाद अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी साथ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस हैं। यह तमिल फिल्म ‘मुनी 2 कंचना’ का हिंदी रीमेक है। 

क्या है फिल्म की स्टोरी?
फिल्म की स्टोरी की बाते करें तो यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में अक्षय, ट्रांसजेंडर महिला का किरदार निभाते नजर आएंगे। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे अक्षय, लक्ष्मी का अवतार लेते हैं। अक्षय कुमार ट्रेलर में कहते हैं कि जिस दिन उनके सामने भूत आएगा वह चूड़ियां पहन लेंगे। इसके बाद उनके साथ अजीबो-गरीब चीजें होती हैं और एक दिन वह साड़ी और चूड़ी पहने नजर आते हैं। 

epaper