DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Kiara Advani को नहीं मिला कबीर सिंह में एक्टिंग का श्रेय तो गॉडफादर Karan Johar ने किया नए प्रोजेक्ट का ऐलान

फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) की धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को नेटफ्लिक्स पर एक नई फिल्म करने का मौका मिला है। जिसका पहला लुक सामने आ चुका है। बताते चलें कि कबीर सिंह में कियारा आडवाणी की एक्टिंग ने फैंस का दिल जीता है। 

इसी के चलते कियारा आडवाणी के गॉडफादर करण जौहर (Karan Johar) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने फैंस को बताया है कि कियारा की नेटफ्लिक्स पर एक नई फिल्म आने वाली है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

हिमाचल में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान कर रहे हैं शूटिंग, सामने आई खूबसूरत फोटो

Diya Aur Baati Hum की एक्ट्रेस पूजा शर्मा ने दिया बेबी गर्ल को जन्म, PHOTOS वायरल

उन्होंने इस फिल्म का ऐलान कियारा आडवाणी की एक फोटो शेयर कर किया है। बताते चलें कि कियारा आडवाणी ने करीब पांच साल पहले फिल्म ‘फगली’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। लेकिन सुर्खियों में कियारा तब आईं जब इनकी फिल्म लस्ट स्टोरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई। 

इसमें कियारा की एक्टिंग कबीलेतारीफ रही। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा दो दिन पहले शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ फिल्म कबीर सिंह पर दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए मुंबई के सिनेमाघरों में स्पॉट की गई थीं। 

करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस ने नेटफ्लिक्स पर आने वाली एक नई फिल्म का ऐलान किया है। ‘गिल्टी’ नाम की इस फिल्म में कियारा लीड रोल में दिखेंगी और ये फिल्म सिनेमाघरों की बजाय सीधे नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज होगी। इसमें कियारा काले-सफेद बालों में हिपहॉप कल्चर को दर्शाती नजर आ रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kiara Advani New Film: Guilty: first look release from godfather Karan Johar: on Netflix: