DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › जब कियारा आडवाणी को रिपोर्टर ने ‘कायरा’ नाम से बुलाया था, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन
मनोरंजन

जब कियारा आडवाणी को रिपोर्टर ने ‘कायरा’ नाम से बुलाया था, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Tue, 15 Dec 2020 05:31 PM
जब कियारा आडवाणी को रिपोर्टर ने ‘कायरा’ नाम से बुलाया था, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर कोई इस समय करियर फेज एंजॉय कर रहा है तो वह कियारा आडवाणी हैं। एक्ट्रेस ने करियर की शुरुआत साल 2014 में फिल्म ‘फगली’ से की थी। हाल ही में इनकी फिल्म ‘इंदु की जवानी’ रिलीज हुई, जिसे दर्शकों से मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच कियारा आडवाणी का एक किस्सा सामने आया है। दरअसल, एक रिपोर्टर ने कियारा आडवाणी का नाम गलत प्रोनाउंस किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस का रिएक्शन देखने लायक था। 

रिपोर्टर ने सवाल पूछते हुए उन्हें ‘कायरा’ नाम से बुलाया। इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि आपने मुझे क्या बुलाया? आपने कायरा कहा या कियारा? नाम को गलत प्रोनाउंस करने की वजह से मैं आपके सवाल का जवाब नहीं दूंगी। हालांकि, बाद में मजाक करते हुए रिपोर्टर से कियारा ने ठीक तरह से नाम लेने की गुजारिश की। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट करने की है चर्चा
एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को लेकर अफवाह है कि वह एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कियारा से पूछा गया कि वह सिद्धार्थ के टिंडर अकाउंट का बायो क्या लिखेंगी? 'इंदु की जवानी' एक्ट्रेस के जवाब ने उनके को-स्टार्स मल्लिका दुआ और आदित्य सील को इंप्रेस किया।

KBC 12: स्टूडेंट अनमोल शास्त्री नहीं दे पाए 50 लाख पॉइंट्स के सवाल का जवाब, यह था प्रश्न

सारा अली खान ने शेयर की नो-मेकअप लुक फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

कियारा ने इंटरव्यू के दौरान रिलेशनशिप को लेकर उनके आइडिया और मॉर्डन वर्ल्ड में डेटिंग के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि वह ओल्ड फैशन्ड हैं। पिंकविला से बातचीत में कियारा ने कहा, 'मुझे आज भी उस फेयरीटेल रोमांस पर भरोसा है। मुझे लगता है कि डेटिंग ऐप्स की तरह, अगर मुझे व्यक्ति मिलता है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मेरा बायो वही होगा, जो प्यार की तलाश में है। मैं लंबी दौड़ के लिए हूं। इस तरह, कुछ लोगों के लिए मैं बहुत बोरिंग हो जाऊंगी। पर मैं ऐसी ही हूं।' 

संबंधित खबरें