फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBhool Bhulaiyaa 2 : फिल्म से कियारा आडवाणी का मोशन पोस्टर आउट, क्या एक्ट्रेस पर होगा भूत का साया?

Bhool Bhulaiyaa 2 : फिल्म से कियारा आडवाणी का मोशन पोस्टर आउट, क्या एक्ट्रेस पर होगा भूत का साया?

कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की फिल्म भूल भुलैया 2 की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म से कार्तिक आर्यन के बाद अब कियारा आडवाणी का पोस्टर रिलीज हो गया है।

Bhool Bhulaiyaa 2 : फिल्म से कियारा आडवाणी का मोशन पोस्टर आउट, क्या एक्ट्रेस पर होगा भूत का साया?
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 21 Apr 2022 12:23 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फिल्म भूल भुलैया 2 से अब तक कार्तिक आर्यन का लुक सामने आ चुका था जिसे काफी पसंद किया गया था। अब कियारा आडवाणी के किरदार की भी झलक फैंस के लिए सामने आई है। इसमें कियारा घबराई और हैरान दिख रही हैं। तभी उनके सिर पर बड़े-बड़े और काले नाखून वाला हाथ आता है। कियारा के किरदार का नाम रीत है। कियारा ने अपने किरदार की झलक दिखाते हुए लिखा, 'मिलिए रीत से, बेवकूफ मत बनिएगा। ये स्वीट नहीं।' वहीं कार्तिक ने भी कियारा का ये मोशनल पोस्टर शेयर किया है और लिखा, 'भूल भुलैया की दुनिया में आपका स्वागत है कियारा आडवाणी। मिलिए रूह बाबा की रीत से।'

कियारा के इस पोस्ट से लग रहा है कि फिल्म में कियारा के अंदर ही भूत या आत्मा का साया होगा। खैर कहानी होगी क्या ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगी। कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया है। टीजर में कार्तिक के साथ-साथ राजपाल यादव भी नजर आए थे। 

कब रिलीज होगी फिल्म

अनीस बज्मी द्वारा डायरेक्टेड फिल्म भूल भुलैया 2 थिएटर में 20 मई को रिलीज होगी। फिल्म पहले पिछले साल जुलाई में रिलीज करने का प्लान था, लेकिन कोविड की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को 25 मार्च कर दिया गया था। लेकिन फिर उस वक्त एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर रिलीज होने वाली थी तो बॉक्स ऑफिस क्लैश से बचने के लिए फिर फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई और अब फाइनली 20 मई को फैंस इस फिल्म को देख पाएंगे।
 

क्या होगा इसमें खास

अनीस ने फिल्म को लेकर बात करते हुए पिंकविला से कहा था कि ये फिल्म उनके लिए स्पेशल है क्योंकि ये उनकी पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस बार वह लोगों को डराएंगे भी। उन्होंने ये भी कहा था कि वह इस सब्जेक्ट को अलग तरीके से पेश करेंगे। पहली वाली भूल भुलैया साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म थी कॉमेडी के साथ। ये वाली हॉरर कॉमेडी है। चैलेंज ये है कि लोगों को पहले पार्ट को रिमाइंड करवाना है, लेकिन इसके साथ ही एक अलग एक्सपीरियंस भी देना है।

रणवीर सिंह को आदित्य चोपड़ा ने कहा था तुम ऋतिक की तरह स्मार्ट नहीं, जानें एक्टर ने क्या दिया था जवाब

वैसे बता दें कि इस फिल्म को लेकर पूरी टीम के लिए बड़ा टास्क ये है कि कैसे इस फिल्म को पहले पार्ट से अलग करना है क्योंकि पहले वाला पार्ट सुपरहिट था और उसकी कहानी इंट्रेस्टिंग थी। फिल्म में अक्षय की जबरदस्त एक्टिंग थी और कार्तिक को उस लैवल से ऊपर जाना है। तो देखते हैं कि ये फिल्म पहले पार्ट से ज्यादा धमाका कर पाती है या नहीं। फिल्म में कार्तिक, कियारा के अलावा राजपाल यादव और तब्बू लीड रोल में हैं।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper