DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'कबीर सिंह' और 'लक्ष्मी बम' के बाद अब 'इंदु की जवानी' में दिखेंगी कियारा आडवाणी

kiara advani

कियारा आडवाणी आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर नजर आएंगे।  'कबीर सिंह' के बाद कियारा अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' में दिखाई देंगी। इन दो फिल्मों को अलावा अब कियारा के हाथ एक और फिल्म हाथ लगी है। खबरों की मानें तो कियारा बहुत जल्द ही बंगाली राइटर और फिल्‍ममेकर आबिर सेनगुप्‍ता की फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। 

मेकर्स ने इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर घोषणा भी कर दी है। मेकर्स की घोषणा के मुताबिक, इस फिल्म का नाम 'इंदु की जवानी' है।  'इंदु की जवानी' में कियारा काफी दमदार किरदार में दिखाई देंगी। मेकर्स ने फिल्म का पहला लुक शेयर किया है, जिसमें किराया 'इंदु की जवानी' मेकर्स के साथ नजर रही हैं। 

Box Office Collection: PM Narendra Modi ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़

Confirmed 'डांस इंडिया डांस' की जज बनेंगी Kareena Kapoor, Promo 

खबरों की मानें तो ये एक कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म में कियारा आडवाणी गाजियाबाद की लड़की इंदु गुप्‍ता के किरदार में दिखाई देंगी। मिली जानकरी के अनुसार, ये फिल्म सितंबर में फ्लोर पर जाएगी। 'इंदु की जवानी' को निखिल आडवाणी, निरंजन अयंगर और रायन स्‍टीफेन मिलकर को- प्रड्यूस कर रहे हैं। बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार यह फिल्म सितंबर में फ्लोर पर जाएगी। 'इंदु की जवानी' को निखिल आडवाणी, निरंजन अयंगर और रायन स्‍टीफेन मिलकर को- प्रड्यूस कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🍭

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lookin’ at you baby 😎

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kiara advani may come with comedy film indoo ki jawani