Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kiara advani goes to meet siddharth malhotra and clicked by paparazzi outside his residence

सिद्धार्थ से गुपचुप मिलने पहुंचीं कियारा आडवाणी तो दरवाजे पर मिल गए फोटोग्राफर, हैरान हुईं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की सिद्धार्थ मल्होत्रा संग रिलेशनशिप को लेकर अकसर चर्चाएं होती रहती हैं। हालांकि दोनों की ओर से कभी इस संबंध में औपचारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया। लेकिन शनिवार को एक अजीब वाकया...

Surya Prakash हिन्दुस्तान , नई दिल्लीSun, 31 Jan 2021 11:04 AM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की सिद्धार्थ मल्होत्रा संग रिलेशनशिप को लेकर अकसर चर्चाएं होती रहती हैं। हालांकि दोनों की ओर से कभी इस संबंध में औपचारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया। लेकिन शनिवार को एक अजीब वाकया हुआ, जब कियारा आडवाणी मुंबई के बांद्रा स्थित सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर उनसे मुलाकात करने पहुंचीं और वहां फोटोग्राफर्स मिल गए। उन्हें देखते ही पपराजी तस्वीरें क्लिक करने लगे। इस पर कियारा आडवाणी हैरान रह गईं। कार की पिछली सीट पर बैठीं कियारा ने वाइट कलर का स्लीवलेस टॉप और ट्राउजर पहन रखा था। चेहरे पर मास्क लगाए हुए कियारा आडवाणी तस्वीरें खींचे जाने से हैरान थीं।

कियारा और सिद्धार्थ ने भले ही अपनी रिलेशनशिप के बारे में कभी खुलकर कुछ नहीं कहा है, लेकिन अकसर दोनों साथ ही देखे जाते रहे हैं। रविवार, 24 जनवरी को भी दोनों लंच करने साथ ही निकले थे। इसके अलावा दोनों ने नया साल भी मालदीव में साथ ही बिताया था। दोनों ने नए साल के मौके पर अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं।

हालांकि इनमें से एक भी तस्वीर ऐसी नहीं थी, जिसमें दोनों साथ नजर आए हों। हालांकि जब वापस लौटे तो एयरपोर्ट  पर दोनों साथ ही नजर आए थे। दोनों पहली बार आने वाली मूवी शेरशाह में साथ काम करते नजर आएंगे।  इस मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल प्ले करेंगे तो कियारा आडवाणी उनकी मंगेतर डिम्पल चीमा के रोलमें नजर आएंगी।

पेशेवर तौर पर बात करें तो दोनों ही स्टार आने वाले समय में काफी बिजी रहने वाले हैं। कियारा आडवाणी पिछले दिनों आई अक्षय कुमार की मूवी लक्ष्मी में नजर आई थीं। इसके बाद अब वह शेरशाह, भूल भुलैया  2 और जुग जुग जियो फिल्म में नजर आने वाली हैं।  वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास शेरशाह के अलावा थैंक गॉड मूवी है। कियारा आडवाणी अपने कोस्टार कार्तिक आर्यन के साथ लॉकडाउन के दौरान भूल भुलैया 2 की शूटिंग करती दिखी थीं। 

लेकिन नियमों की सख्ती के चलते उन्हें शूटिंग रोकनी पड़ी थी। इसके बाद सितंबर में एक बार फिर से मूवी की शूटिंग शुरू हुई थी। बता दें कि दिसंबर महीने में ही उन्होंने जुग जुग जियो मूवी की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में उनके अलावा वरुण धवन, नीतू कपूर और अनिल कपूर भी स्टार कास्ट का हिस्सा हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें