Hindi NewsEntertainment NewsKiara Advani Dance Video From Sangeet Ceremony Going Viral on Social Media - Entertainment News India

संगीत सेरेमनी से कियारा आडवाणी के डांस का वीडियो लीक? गर्ल गैंग संग 'बोले चूड़ियां' पर लगाए ठुमके

Kiara Advani Dance Video: कियारा आडवाणी सिल्वर कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं और उनके बैकग्राउंड में नजर आ रही डेकोरेशन भी बहुत कमाल की है। फूलों और रेड कलर के कपड़े से स्टेज सजा है।

संगीत सेरेमनी से कियारा आडवाणी के डांस का वीडियो लीक? गर्ल गैंग संग 'बोले चूड़ियां' पर लगाए ठुमके
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 8 Feb 2023 08:23 AM
हमें फॉलो करें

सिद्धार्थ-कियारा की शादी के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे संगीत सेरेमनी का बताया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि वीडियो संगीत सेरेमनी में कियारा आडवाणी की परफॉर्मेंस का है। वीडियो में कियारा आडवाणी अपनी गर्ल गैंग के साथ 'बोले चूड़ियां' सॉन्ग पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

संगीत सेरेमनी में कियारा आडवाणी का डांस?
कियारा आडवाणी सिल्वर कलर के लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं और उनके बैकग्राउंड में नजर आ रही डेकोरेशन भी बहुत कमाल की है। फूलों और रेड कलर के कपड़े से स्टेज को सजाया गया है और लोग जमकर कियारा आडवाणी को चीयर कर रहे हैं। वीडियो पर फैंस ने तारीफों भरें कमेंट किए हैं।

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #MrsMalhotra
हालांकि इस वीडियो की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन फैंस खुश हैं कि उनकी फेवरिट एक्ट्रेस आखिरकार अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है। बता दें कि ट्विटर पर हैश टैग #SidharthMalhotra और हैश टैग #MrsMalhotra ट्रेंड कर रहा है। लोग कपल की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

'रोज डे' पर एक दूजे के हुए सिद्धार्थ-कियारा
बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पिछले काफी वक्त से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। हालांकि दोनों ने कभी भी इस रिश्ते को मीडिया के सामने फ्लॉन्ट नहीं किया लेकिन बॉलीवुड गलियारों से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें लगातार आती रही हैं। अब आखिरकार रोज डे पर यह कपल शादी के बंधन में बंध गया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें