फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनशादी के सवाल पर कियारा आडवाणी का जवाब, क्या होगा सिद्धार्थ मल्होत्रा संग रिश्ते का फ्यूचर?

शादी के सवाल पर कियारा आडवाणी का जवाब, क्या होगा सिद्धार्थ मल्होत्रा संग रिश्ते का फ्यूचर?

Kiara-Sidharth Wedding Update: 'शेरशाह' फेम इस कपल के बारे में अभी तक कई तरह की खबरें आ चुकी हैं लेकिन जब उनसे सीधे तौर पर शादी का सवाल किया गया तो जानिए कि उन्होंने इसका क्या जवाब दिया।

शादी के सवाल पर कियारा आडवाणी का जवाब, क्या होगा सिद्धार्थ मल्होत्रा संग रिश्ते का फ्यूचर?
Puneet Parasharटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 23 May 2022 06:34 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिलेशनशिप में होने की खबरें पिछले काफी वक्त से उड़ रही हैं। हालांकि अपने रिश्ते को लेकर ये कपल खामोश ही रहा है लेकिन बावजूद इसके फैंस में इस जोड़ी को लेकर इंट्रेस्ट बना रहा है। 'शेरशाह' फेम इस कपल के बारे में अभी तक कई तरह की खबरें आ चुकी हैं लेकिन हाल ही में जब कियारा आडवाणी से सीधे तौर पर शादी करके सेटल होने का सवाल किया गया तो जानिए कि उन्होंने इसका क्या जवाब दिया।

करण जौहर ने लपक लिया ये सवाल
मल्टीस्टारर फिल्म 'जुग जुग जियो' में कियारा आडवाणी ने फीमेल लीड रोल प्ले किया है और फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब कियारा से सेटल होने के बारे में सवाल किया गया तो करण जौहर ने बीच में टोकते हुए कहा, 'मेरी शादी के बारे में आपने कुछ नहीं पूछा, मैं 50 का होने जा रहा हूं। आपको क्या लगता है, मैं शादी के काबिल नहीं हूं? भइया हम भी शादी कर सकते हैं।'

कियारा बोलीं- बिना शादी के भी सेलट हूं
पहले इस सवाल को हंसी मजाक की तरफ मोड़ दिया गया लेकिन फिर जब कियारा से सीधे तौर पर पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'बिना शादी किए भी मैं वेल सेटल हो सकती हूं, हैं ना? मैं वेल सेटल्ड हूं, मैं काम कर रही हूं, कमा रही हूं, खुश हूं।' बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन शादी के सवाल पर दोनों ही खामोश रहे हैं।

सिद्धार्थ संग रिलेशनशिप में हैं कियारा!
फिल्म 'शेरशाह' में दोनों की जोड़ी पहली बार नजर आई थी और कहते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को एक दूसरे से प्यार हो गया। दोनों के करियर की गाड़ी रफ्तार पकड़ चुकी है। एक तरफ सिद्धार्थ शेरशाह के बाद अब रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बन गए हैं वहीं दूसरी तरफ कियारा को भी एक के बाद एक फिल्में मिल रही हैं।

epaper