Hindi NewsEntertainment NewsKiara Advani and Sidharth Malhotra Wedding Date Change Venue and Other Details - Entertainment News India

Sidharth-Kiara Wedding: बदल गई सिद्धार्थ-कियारा की शादी की तारीख? 6 फरवरी नहीं इस दिन लेंगे फेरे!

Kiara Advani and Sidharth Malhotra Wedding: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत समेत कई सेलेब्रिटीज को वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना होते देखा गया था। आज सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की मेहंदी होनी है।

Sidharth-Kiara Wedding: बदल गई सिद्धार्थ-कियारा की शादी की तारीख? 6 फरवरी नहीं इस दिन लेंगे फेरे!
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 5 Feb 2023 06:20 PM
हमें फॉलो करें

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। शादी की तारीख 6 फरवरी बताई जा रही थी लेकिन अब एक ताजा अपडेट के मुताबिक शादी 6 नहीं बल्कि 7 फरवरी को होगी। शादी के बाद उसी दिन कपल द्वारा एक ग्रांड रिसेप्शन पार्टी भी ऑर्गनाइज करेगा जिसमें सेलेब्रिटीज के परफॉर्म करने की भी खबर है।

वेडिंग वेन्यू पर पहुंचने लगे हैं मेहमान
बता दें कि सोशल मीडिया पर आ रही तस्वीरों में मनीष मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत समेत कई सेलेब्रिटीज को वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना होते देखा गया था। आज सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की मेहंदी होनी है। दोनों लव बर्ड्स के हाथों पर एक दूसरे के नाम की मेहंदी लगाई जाएगी।

फैंस को शादी की तस्वीरों का इंतजार
रिपोर्ट्स की मानें तो हल्दी रस्म भी आज ही होनी हैं। हालांकि यह देखना होगा कि कपल सोशल मीडिया पर फंक्शन्स की तस्वीरें साथ के साथ पोस्ट करेगा या फिर शादी के बाद ये तस्वीरें पोस्ट की जाएंगी। इससे पहले कटरीना कैफ और अथिया शेट्टी ने शादी के बाद ही अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। बात करें शादी में आने वाले मेहमानों की तो इस लिस्ट में सलमान खान का भी नाम बताया जा रहा है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें