Hindi NewsEntertainmentKhushi Kapoor wore Sridevi gown at the screening of The Archies

The Archies: खुशी कपूर के लिए इमोशनल पल, 'द आर्चीज' की स्क्रीनिंग में पहना श्रीदेवी का गाउन

खुशी कपूर की पहली फिल्म द आर्चीज रिलीज होने जा रही है। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में खुशी कपूर ने अपनी मां को याद करते हुए उनका गाउन पहना। सिल्वर कलर के गाउन में वह गॉर्जियस दिखीं।

The Archies: खुशी कपूर के लिए इमोशनल पल, 'द आर्चीज' की स्क्रीनिंग में पहना श्रीदेवी का गाउन
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 5 Dec 2023 10:56 PM
हमें फॉलो करें

खुशी कपूर 'द आर्चीज' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली हैं। यह एक म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है। उनके साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं। मंगलवार को मेकर्स ने सेलिब्रिटीज के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया है। रेड कार्पेट पर सितारों का तांता लग गया। खुशी कपूर ने पूरे आत्मविश्वास के साथ पपराजी के सामने पोज दिए। सिल्वर कलर के गाउन में वह बेहद खूबसूरत दिखीं। वह अपनी मां श्रीदेवी को याद करते हुए उनका गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर उतरीं।

मां जैसी दिखीं खुशी
खुशी के लिए यह मौका बेहद खास है। निश्चित रूप से आज वह अपनी मां को याद कर रही होंगी। फिल्म के लिए एक्साइटमेंट होने के साथ-साथ उनके लिए यह इमोशनल पल भी है। खुशी ने गाउन के साथ श्रीदेवी की ज्वैलरी भी पहनी। उन्होने बालों का बन बनाया। इवेंट में जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर भी मौजूद थे। श्रीदेवी ने यह गाउन साल 2013 में आइफा रेट कार्पेट पर पहना था।

वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया है। एक यूजर ने कमेंट किया, 'वह अपनी मां को मिस कर रही हैं। उसकी आंखों में आंसू हैं।' कई यूजर्स ने हार्ट और फायर का इमोजी पोस्ट किया।

 

क्या है फिल्म की कहानी
'द आर्चीज' का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। यह फिल्म अमेरिकी कॉमिक्स पर आधारित है। सुहाना खान ने वेरोनिका को रोल प्ले किया है जो यूके से वापस आई है और वह बेट्टी कूपर (खुशी कपूर) और आर्ची एंड्रयूज (अगस्त्य नंदा) की बेस्ट फ्रेंड है। उनकी जिंदगी में सबकुछ ठीक चल रहा होता है लेकिन एक दिन वेरोनिका के पिता रिवरडेल में मॉल बनाने और डेवलपमेंट करने का फैसला करते हैं।

इस वजह से कई आइकॉनिक जगहें बंद होना शुरू हो जाती हैं जिनमें बेट्टी के पिता की किताबों की दुकान है और हरी-भरी जगहें खतरे में आ जाती है। वेरोनिका की दोस्ती पर असर पड़ता है और आखिर में वह अपने दोस्तों के साथ मिलकर पिता को रोकने का रास्ता खोजती है।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें