DA Image
4 मार्च, 2021|10:45|IST

अगली स्टोरी

खुशी कपूर कजन शनाया संग सीख रही हैं क्लासिकल डांस, क्या बॉलीवुड डेब्यू की है तैयारी?

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी इन दिनों कजिन शनाया के साथ क्लासिकल डांस सीख रही हैं। ऐसा माना जा रहा है कि पढ़ाई पूरी करने के बाद खुशी कपूर भी साल 2022 में बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली हैं। ऐसे में दोनों खुद को हर लेवल पर तैयार कर रही हैं। सोशल मीडिया पर एक फोटो सामने आई है, जिसमें खुशी कपूर और शनाया क्लासिकल डांस सीखती दिख रही हैं। 

फोटो में शनाया और खुशी सिम्पल सलवार -सूट में नजर आ रही हैं। वहीं एक और लड़की दिख रही है, जो फोटो क्लिक करने में बिजी है। शनाया क्रीम कलर की ड्रेस पहनी हैं और उन्होंने पैरों में घुंघरू बांधा है। खुशी कपूर ने पिछले साल अपना इंस्टाग्राम पब्लिक किया था। वह अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं।

शिल्पा शेट्टी ने बताई राज कुंद्रा से शादी करने की खास वजह, तारीफ में कही यह बात

हाल ही में बोनी कपूर ने बेटी खुशी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा, ''हां, खुशी को भी एक्टिंग का काफी शौक है। आप जल्‍द ही इससे जुड़ा एक बड़ा एनाउंसमेंट सुनने वाले हैं।'' हालांकि बोनी ने य‍ह भी साफ कर द‍िया क‍ि खुद प्रोड्यूसर होते हुए भी वह खुशी को लॉन्‍च नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि खुशी को कोई और लॉन्च करेगा, जिनकी मैं बहुत इज्जत करता हूं।''

नताशा दलाल संग शादी के लिए वरुण धवन ने बाइक पर मारी थी एंट्री, एक्टर के अंदाज पर फिदा हुए फैन्स

दूसरी तरफ, शनाया कपूर की भी बॉलीवुड में डेब्यू करने की उम्मीद है। उन्होंने फिल्म द गुंजन सक्सेना के लिए डायरेक्टर शरण शर्मा को असिस्ट किया था। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर, अंगद बेदी और पंकज त्रिपाठी जैसे सितारे लीड रोल में थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Khushi Kapoor takes lessons in classical Indian dance with cousin Shanay are they gearing up for Bollywood debut