khushi kapoor and shahrukh khan son aryan khan will be launched by karan johar - जाह्नवी के बाद खुशी को लॉन्च करने की तैयारी में करण, शाहरुख के बेटे आर्यन के साथ आएंगी नजर! DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जाह्नवी के बाद खुशी को लॉन्च करने की तैयारी में करण, शाहरुख के बेटे आर्यन के साथ आएंगी नजर!

khushi kapoor debut

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड के डेब्यू का टाइम चल रहा है। जाह्नवी और ईशान के बाद अब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और चंकी पांडे की बेटी अन्नया पांडे फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वहीं, कुछ अन्य स्टारकिड फिल्मों में आने के लिए अभी से खुद पर ध्यान दे रही हैं। जाह्नवी के बाद खुशी कपूर भी बहुत जल्द फिल्मों में डेब्यू करने की तैयारी में हैं। जी हां, जाह्नवी की तरह खुशी को भी करण जौहर की लॉन्च करने की सोच रहे हैं। और उनके अपोजिट नजर आ सकते हैं बॉलीवुड के किंग शाहरुख के बेटे आर्यन खान। आर्यन की डेब्यू फिल्म को लेकर काफी समय से खबरें आ रही हैं, लेकिन अब यह पक्का हो गया है कि वो जल्द ही इंडस्ट्री में कदम रखेंगे। 

डेक्कन क्रॉनिकल की खबर पर गौर किया जाए तो बॉलीवुड डायरेक्टर करण ने आर्यन के डेब्यू की तैयारी भी शुरू कर दी है। फिल्म में खुशी को लेने की प्लानिंग चल रही है और इसके लिए उन्हें अभी से टिप्स देने भी शुरु कर दिए हैं। जी हां, अगर आपने गौर किया हो तो खुशी कपूर काफी समय से ज्यादा ग्लैमरस नजर आ रही हैं। करण जौहर ने खुशी को अपने-आप को ग्रूम करने की सलाह दी है। इसी कारण वो पिछले कुछ समय से इतनी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। बोनी कपूर को पूरी उम्मीद है कि अगर खुशी करण जौहर के साथ अपना डेब्यू करेंगी तो वो भी जाह्नवी की तरह स्टारडम हासिल कर पाएंगी। यही कारण है कि उन्होंने खुशी के बॉलीवुड डेब्यू की पूरी जिम्मेदारी करण को सौंप दी है।

धर्मेंद्र की नजरों में ये हैं बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हीरोइन

फैंस के बीच दिशा को छोड़कर आगे निकल गए टाइगर श्रॉफ, देखें वीडियो

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:khushi kapoor and shahrukh khan son aryan khan will be launched by karan johar