Hindi NewsEntertainment NewsKhushi Kapoor and Junaid Khan opposite each other in Hindi remake of the Love Today

जाह्नवी की बहन खुशी कपूर के हाथ लगी बड़ी फिल्म, इस स्टारकिड के होंगी अपोजिट

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर के डेब्यू का सभी इंतजार कर रहे हैं। इस बीच खबर है कि खुशी कपूर को एक और बड़ी फिल्म मिल गई है जिसमें वह एक स्टारकिड के साथ काम करती हुई दिखेंगी।

जाह्नवी की बहन खुशी कपूर के हाथ लगी बड़ी फिल्म, इस स्टारकिड के होंगी अपोजिट
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 24 March 2023 10:02 PM
हमें फॉलो करें

बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर के डेब्यू को लेकर काफी समय से चर्चा है। खुशी ने वैसे तो अपनी पहली फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है। अब उनके हाथ एक और बड़ी फिल्म आई है। इस फिल्म में आमिर खान के बेटे जुनैद खान उनके साथ होंगे। पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि जुनैद साउथ की एक फिल्म के रीमेक में दिख सकते हैं। तब इसके बारे में ज्यादा पता नहीं चला था। अब लेटेस्ट अपडेट है कि जुनैद खान और खुशी कपूर साथ में फिल्म में दिखेंगे। 

जुनैद और खुशी को पसंद आई कहानी
जाह्नवी की बहन खुशी कपूर ने पिछले साल जोया अख्तर के निर्देशन वाली फिल्म 'द आर्चीज' की शूटिंग खत्म की है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अब खुशी कपूर को दूसरी फिल्म मिल गई है। जुनैद और खुशी तमिल हिट फिल्म 'लव टुडे' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। दोनों एक दूसरे के अपोजिट हैं। फिल्म को फैंटम स्टूडियोज प्रोड्यूस करेगा। इसके लिए पहले जुनैद को अप्रोच किया गया। उन्होंने हामी भर दी है और फिर उनके साथ खुशी कपूर को लिया गया है। गौरतलब है कि जुनैद यशराज की फिल्म 'महाराजा' से बॉलीवुड में कदम रखेंगे। इस तरह 'लव टुडे' का हिंदी रीमेक उनकी दूसरी फिल्म हुई।

खुशी कपूर के करीबी सूत्र ने बताया कि, 'जुनैद और खुशी को उनके रोल पसंद आए हैं और उन्होंने इस बड़े ऑफर को स्वीकार करने का फैसला लिया है। उन्होंने इसे हां कहने में लंबा वक्त नहीं लिया।' 

 

सुहाना भी करेंगी डेब्यू
खुशी कपूर की 'द आर्चीज' की बात करें तो इस फिल्म से सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पहले ही खत्म हो गई है। फिल्म को टाइगर बेबी फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। यह अमेरिकन कॉमिक 'द आर्चीज' का भारतीय संस्करण है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर इसी साल रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें