Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़khud ko anand kumar se kabir main badalne par hrithik roshan ne bataya apna experience

खुदको 'आनंद कुमार' से 'कबीर' में बदलने पर ऋतिक रोशन ने बताया अपना एक्सपीरियंस

ऋतिक रोशन ने अपने 'सुपर 30' के किरदार आनंद कुमार से लेकर उनकी आगामी फिल्म "वॉर" में कबीर के किरदार में ढलने के लिए अभिनेता ने वास्तव में कड़ी मेहनत की है, और उनके अद्भुत...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 21 Sep 2019 07:04 AM
हमें फॉलो करें

ऋतिक रोशन ने अपने 'सुपर 30' के किरदार आनंद कुमार से लेकर उनकी आगामी फिल्म "वॉर" में कबीर के किरदार में ढलने के लिए अभिनेता ने वास्तव में कड़ी मेहनत की है, और उनके अद्भुत ट्रांसफॉर्मेशन ने सबके होश उड़ा दिए हैl

ऋतिक रोशन अपनी हालिया रिलीज सुपर 30 के दौरान निश्चित रूप से आनंद कुमार के किरदार को जी रहे थे। फिल्म "वॉर" में ऋतिक का किरदार उनके पिछले किरदार आनंद कुमार से काफी अलग है l कबीर के किरदार में ढलने के लिए ऋतिक रोशन के पास ज्यादा समय नहीं था उन्होंने केवल दो महीने के अंदर अपनी कड़ी मेहनत से खुदको आनंद से कबीर में बदल दिया 

अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन पर बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "जीवन का सबसे बड़ा युद्ध स्पष्ट रूप से फिल्म 'वॉर' को पूरा करना रहा है। 'सुपर 30' के बाद, मेरे शरीर में मोटापे की मात्रा बहुत अधिक थी। मेरा शरीर आलसी हो गया था और मुझे आकार में आने के लिए केवल 2 महीने का समय दिया गया था और यह पर्याप्त नहीं था। मैंने इस फिल्म को थोड़ा बैकफुट पर शुरू किया था क्योंकि मेरा शरीर तैयार नहीं था।"

ऋतिक रोशन ने आगे कहा,"इस फिल्म के लिए मैं 24 घंटे काम कर रहा था। इन चौबीस घंटों में, मैं या तो कल्पना कर रहा था, या मैं अपने कपड़े देख रहा था, या अपने डायलॉग कर रहा था, या मैं अपने घुटनों पर बर्फ लगा रहा था, या फिर मुझे अपने डॉक्टर के पास जाना था, या मैं जिम या फिजियो में पसीना बहा रहा था, संक्षेप में फिल्म के लिए मैं दिनभर में सब कुछ कर रहा था।"

ऋतिक अपने नए किरदार कबीर के रूप में बेहतरीन लुक में नज़र आ रहे है और अभिनेता को इस तरह के ग्लैमयर्स लुक में देखना बेहद आश्चर्यजनक है क्योंकि अभी हाल ही में हमने ऋतिक रोशन को 'सुपर 30' में एक बेहद ही साधारण लुक में देखा था।

यह बेहद अविश्वसनीय है कि वह दो ऐसे किरदार निभा रहे है जो एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं और केवल 3 महीनों के भीतर दो अलग-अलग किरदार के साथ अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

सुपर 30 में ऋतिक रोशन की परफॉर्मेंस ने दुनिया भर के प्रशंसकों का दिल जीत लिया है जिसमें अभिनेता ने आनंद कुमार की भूमिका को पर्दे पर उतारा था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें