DA Image
8 मई, 2021|3:19|IST

अगली स्टोरी

खेसारी लाल यादव ने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 14’ को लेकर कही यह बात

भोजपुरी सिनेमा के सुपरसुटार खेसारी लाल यादव की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में एक चैनल को इंटरव्यू देते हुए खेसारी लाल यादव ने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 14’ को लेकर टिप्पणी की। उनका कहना है कि लोग वहां कुछ नहीं सीखते हैं। वहां सिर्फ लड़ाई होती है और वही लोग सीखकर वहां से आते हैं। 

आज तक को दिए इंटरव्यू में खेसारी लाल यादव ने कहा कि ‘बिग बॉस’ एकलौता ऐसा शो है, जहां से लड़ाई-झगड़े ही सीखे जा सकते हैं। मैं भी बिग बॉस के शो का हिस्सा रह चुका हूं। मैंने सिर्फ लड़ाई-झगड़ा ही वहीं देखा। वहां से कुछ अच्छा सीखकर इंसान बाहर आए तो ठीक है, वरना कुछ खास नहीं। इस समय जो सीजन चल रहा है, उसमें लोग अच्छा कर रहे होंगे, गेम भी ठीक से खेल रहे होंगे। समय न मिलने के कारण मैं यह सीजन फॉलो नहीं कर पा रहा हूं। 

खेसारी आगे कहते हैं कि मैं जब बिग बॉस के शो का हिस्सा बना तब मैं सिर्फ यही चाहता था कि भोजपुरी इंडस्ट्री को लोगों के सामने लेकर आऊं। उन्हें इस इंडस्ट्री से रू-ब-रू कराऊं। 

सलमान खान ने शादी पर की खुलकर बात, कहा- उस लड़की से करूंगा जो...

KBC 12: अफसीन नाज नहीं दे पाईं 50 लाख के सवाल का जवाब, यह था प्रश्न

मालूम हो कि इस समय खेसारी लाल यादव के गाने 'तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं' को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। यह गाना 3 दिसंबर को रिलीज हुआ है। इस गाने के बोल हैं, 'अब तेरे लिए मैं रोऊ सारी रात न मैं सोउ, ऐसा रीज़न नहीं...। तुझे क्या लगा मुझे छोड़ देगी और मैं मर जाऊंगा घंटा, तू लड़की है कोई ऑक्सीजन नहीं।'

खेसारी लाल यादव के गानों को करोड़ों व्यूज मिलते रहे हैं। इससे पहले ‘छलकत हमरो जवानी’, ‘सटे ना बलमुआ पलंग रोवेला’ और ‘भतार मारे लागी’ जैसे गाने काफी लोकप्रिय हुए हैं। भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम बन चुके खेसारी लाल यादव ने 2011 में अपने करियर की शुरुआत की थी। खेसारी लाल यादव ने ‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन में भी हिस्सा लिया था। इसके अलावा 2016 में उन्हें 'बेस्ट पॉप्युलर एक्टर' के खिताब से नवाजा गया था। 2017 में खेसारी लाल को यूपी रत्न अवॉर्ड से नवाजा गया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Khesari Lal Yadav: On Salman Khan Show: Bigg Boss 14: Says People Can Learn How To Fight: