Khesari Lal Yadav Diwali song viral lets watch - VIDEO: दिवाली के मौके पर वायरल हो रहा है खेसारी लाल यादव का ‘पटाखा पर छापा’ गाना DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: दिवाली के मौके पर वायरल हो रहा है खेसारी लाल यादव का ‘पटाखा पर छापा’ गाना

खेसारी लाल यादव

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का ‘पटाखा पर छापा’गाना दिवाली के मौके पर धमाल मचा दिया है। बता दें कि सरकार बढ़ते प्रदूषण की वजह से  हर साल पटाखा पर बैन लगा देती है। इस बात पर खेसारी लाल यादव ने एक शानदार गाना गाया है। खेसारी ने लीरिक्स‘पटाखा पर छापा’से सबका दिल की बात कही है। खेसारी लाल यादव का ये गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है। खे,सारी के इस गाने पर अबतक 942,112 व्यूज मिल चुके हैं। 

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का गाना ‘पटाखा पर छापा’ दिवाली से पहले यू ट्यूब पर आ गया है। ‘पटाखा पर छापा’ में खेसारी लाल कह रहे हैं कि पापा पटाखा बैन हो जाई तो छुरछुरी ले आना। बिना पटाखा और बम के दिवाली कैसे मनाया जाएगा। इसी तरह इनका एक और गाना है ‘चलीं दिया बारे मंदिर में’ इस गाने में उनकी पत्नी बार-बार कह रही है कि चलिए मंदिर में दीप जलाने चलते हैं लेकिन वह नाराजगी के कारण नहीं जा रहे हैं। इसमें दीप जलाने के लिए खेसारी लाल और उनकी पत्नी के रुप में एक एक्ट्रेस को दिखाया गया है। वैसे इन दोनों गाने के जरिए दिवाली को लेकर बड़ा संदेश दिया गया है। गाने के म्यूजिक हमेशा की तरह तड़क-भड़क वाले हैं जो कि आपकी दिवाली खास बना सकते हैं।

रवीना टंडन के खिलाफ FIR दर्ज, बिहार के मुजफ्फरपुर से जुड़ा है मामला

शाहरुख की पार्टी में एक साथ दिखीं करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की 

B'day SPL: 'विरुष्का' शादी के बारे में कोच राजकुमार शर्मा ने कहा ऐसा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Khesari Lal Yadav Diwali song viral lets watch