Hindi NewsEntertainment NewsKhesari Lal yadav asks fans to watch his new bhojpuri film Dulhan wahi jo piya man bhaye

खेसारी लाल यादव की 'दुल्हिन वही जो पिया मन भाये' रिलीज, एक्टर ने फिल्म को लेकर फैन्स से की खास अपील

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की नई फिल्म दुल्हिन वही जो पिया मन भाये रिलीज हो चुकी है। खेसारी ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। इसके...

खेसारी लाल यादव की 'दुल्हिन वही जो पिया मन भाये' रिलीज, एक्टर ने फिल्म को लेकर फैन्स से की खास अपील
Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 15 Jan 2021 05:54 PM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की नई फिल्म दुल्हिन वही जो पिया मन भाये रिलीज हो चुकी है। खेसारी ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने दर्शकों से अपनी इस फिल्म को देखने की अपील की है।

खेसारी ने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर पोस्टर शेयर करते कैप्शन में लिखा, 'जाइए और इस फिल्म को देखिए। आप लोगों का सपोर्ट और शुभकामनाओं की जरूरत है।'' इस पोस्ट पर फैन्स रिएक्शन दे रहे हैं। इस फिल्म में काजल राघवानी, खेसारी के साथ लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है। 

हाल ही में एक चैनल को इंटरव्यू देते हुए खेसारी लाल यादव ने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 14’ को लेकर टिप्पणी की। उनका कहना है कि लोग वहां कुछ नहीं सीखते हैं। वहां सिर्फ लड़ाई होती है और वही लोग सीखकर वहां से आते हैं।

आज तक को दिए इंटरव्यू में खेसारी लाल यादव ने कहा कि ‘बिग बॉस’ एकलौता ऐसा शो है, जहां से लड़ाई-झगड़े ही सीखे जा सकते हैं। मैं भी बिग बॉस के शो का हिस्सा रह चुका हूं। मैंने सिर्फ लड़ाई-झगड़ा ही वहीं देखा। वहां से कुछ अच्छा सीखकर इंसान बाहर आए तो ठीक है, वरना कुछ खास नहीं। इस समय जो सीजन चल रहा है, उसमें लोग अच्छा कर रहे होंगे, गेम भी ठीक से खेल रहे होंगे। समय न मिलने के कारण मैं यह सीजन फॉलो नहीं कर पा रहा हूं।

भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम बन चुके खेसारी लाल यादव ने साल 2011 में अपने करियर की शुरुआत की थी। खेसारी लाल यादव ने ‘बिग बॉस’ के 13वें सीजन में भी हिस्सा लिया था। इसके अलावा 2016 में उन्हें 'बेस्ट पॉप्युलर एक्टर' के खिताब से नवाजा गया था। 2017 में खेसारी लाल को यूपी रत्न अवॉर्ड से नवाजा गया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें