Hindi NewsEntertainment Newskhesari lal yadav and kajal raghwani song thik hai viral lets watch thik hai memes

VIDEO: खेसारी लाल यादव के 'ठीक है' गाने ने मचाई धूम, सामने आए फनी Memes

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव जितनी पहचान अपनी एक्टिंग के लिए रखते हैं, उतनी  वह अपने गानों के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर एक बार फिर से खेसारी लाल यादव का गाना वायरल हो रहा...

VIDEO: खेसारी लाल यादव के 'ठीक है' गाने ने  मचाई धूम, सामने आए फनी Memes
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली।Thu, 15 Nov 2018 07:15 PM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव जितनी पहचान अपनी एक्टिंग के लिए रखते हैं, उतनी  वह अपने गानों के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर एक बार फिर से खेसारी लाल यादव का गाना वायरल हो रहा है। उनका यह गाना उनके नए एल्बम 'प्रे 'प्रेमिका मिल गईल' का है। इस गाने के बोल हैं 'ठिक है'। 

आपको बता दें कि अभी इस गाने का ऑडियो सामने आया है, जो तेजी से व्यूज बटोर रहा है। 24 अक्टूबर को यूट्यूब पर रिलीज हुए इस सॉन्ग को अभी तक 1 करोड़ 20 लाख लोग देख चुके हैं।  सामने आए इस गाने पर कई तरह के मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। फैंस इन गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। वायरल हो रहे मीम्स में भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे का भी एक मीम्स तेजी से वायरल हो रहा। आम्रपाली दूबे मीम्स को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 


यहां सुनिए खेसारी लाल यादव का ये नया गाना...

आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़की अपने प्यार का इजहार करते हुए कई बार एक शब्द इस्तेमाल करती है -'ठीक है'। ये वीडियो जो एक तरफ काफी ज्यादा वायरल हुआ, वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी स्टार खेसारी लाल ने इस वीडियो में कहे गए शब्दों पर पूरा गाना ही गा दिया।  इस गाने में खेसारी लाल का साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने दिया है। इस गाने में आशीष वर्मा ने म्यूजिक दिया है। 'ठीक है' सॉन्ग के लिरिक्स आजाद सिंह और प्यारेलाल 'कविजी' ने लिखे हैं। 

देखें वायरल मीम्स...

A post shared by Ashirvaad Event Company ⭕ (@rockefeller_ashirvaad) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#thikhai

A post shared by Çûtê ßâçhî (@attitude_princess_diwedi) on

A post shared by aish✨ (@aishverma287) on

A post shared by aish✨ (@aishverma287) on

A post shared by Moana (@roselin_baskey_) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें