अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खतरों के खिलाड़ी 9: फैन्स को लगेगा झटका, शो से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

 खतरों के खिलाड़ी 9: फैन्स को लगेगा झटका, शो से बाहर हुआ ये बड़ा कंटेस्टेंट

बिग बॉस 11 से चर्चा में आए विकास गुप्ता अब रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' से बाहर हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विकास को चोट लगने की वजह से ये शो छोड़ना पड़ा। शो से बाहर निकलने के बाद विकास ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए विकास ने एक लंबा इमोशनल मैसेज लिखा और इसके साथ ही ये भी लिखा कि मुझे मम्मी से मिलने में ज्यादा डर लग रहा है, इतना तो पाइथन से भी नहीं लगा था।

  

 

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney) on


विकास के बाहर आने पर ये भी खबर सामने आई है कि विकास के कंधे पर चोट लगी थी और ये बात उन्होंने मेकर्स से छिपाई थी। वो पेनकिलर इंजेक्शन लेकर स्टंट कर रहे थे जिसके बाद उनकी तबीयत और बिगड़ती चली गई। फिर कंटेस्टेंट की सेफ्टी को देखते हुए चैनल ने उन्हें शो से बाहर किया क्योंकि डॉक्टर ने उनकी सेहत को लेकर क्लीनचिट नहीं दी थी। जिसके बाद विकास गुप्ता को शो से बाहर जाना पड़ा। बता दें कि कुछ समय पहले विकास को शो में सांप ने काट लिया था, जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी थी।

टीवी के होस्ट ने कहा कुछ ऐसा कि सेट छोड़ कर चली गईं हुमा कुरैशी

OMG! निक ने कन्फर्म की प्रियंका से सगाई, कहा अब अपना परिवार चाहता हूं

भारती को बचाते वक्त विकास को सांप ने काटा

दरअसल, हुआ कुछ यूं था कि सांप भारती सिंह को अटैक करने वाला था। भारती को बचाने के चक्कर में विकास घायल हो गए। बताया तो ये भी जा रहा है कि शो के होस्ट रोहित शेट्टी भी इस तरह की घटनाओं के सामने आने से खुश नहीं है। हालांकि यह कहा जा रहा है कि मेकर्स की ओर से कंटेस्टेंट को ज्यादा सुरक्षा उपलब्ध करवाने का वादा किया गया है। 

 
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:khatron ke khiladi vikas gupta evicted from the show