फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'खतरों के खिलाड़ी 12' की तैयारी हुई शुरू, 'बिग बॉस 15' के इस कंटेस्टेंट पर है मेकर्स की निगाहें

'खतरों के खिलाड़ी 12' की तैयारी हुई शुरू, 'बिग बॉस 15' के इस कंटेस्टेंट पर है मेकर्स की निगाहें

सलमान खान का विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 15 का फिनाले अबसे कुछ ही दिन में होने वाला है। ऐसे में चैनल जल्द ही अपने सुपरहिट स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन को लॉन्च कर देगा। बता दें कि मेकर्स ने...

'खतरों के खिलाड़ी 12' की तैयारी हुई शुरू, 'बिग बॉस 15' के इस कंटेस्टेंट पर है मेकर्स की निगाहें
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 18 Jan 2022 08:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

सलमान खान का विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 15 का फिनाले अबसे कुछ ही दिन में होने वाला है। ऐसे में चैनल जल्द ही अपने सुपरहिट स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन को लॉन्च कर देगा। बता दें कि मेकर्स ने खतरों के खिलाड़ी 12 की तैयारी भी शुरू कर दी है। सामने आ रही ताजा जानकारी की मानें तो मेकर्स की निगाह बिग बॉस 15 में हिस्सा ले चुके एक हैंडसम हंक पर है। इसी के साथ ये भी जानकारी सामने आ रही है कि इस हैंडसम हंक ने खतरों के खिलाड़ी 12 की तैयारी भी शुरू कर दी है। 


सिम्बा को मिला ऑफर

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक खतरों के खिलाड़ी 12 के मेकर्स ने सिम्बा नागपाल को अप्रोच किया है। इसके लिए मेकर्स सिम्बा नागपाल को मुंहमांगी रकम भी देने के लिए तैयार हैं। पोर्टल के मुताबिक सिम्बा नागपाल इस शो को करने के लिए बेताब हैं और उन्होंने अपनी ओर से तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। खतरों के खिलाड़ी 12 की बात की जाए तो मेकर्स इस बार शो में पहले से भी ज्यादा खतरनाक स्टंट रखेंगे। ऐसे में देखना होगा कि सिम्बा नागपाल के अलावा इन खतरों का सामना कौन-कौन करेगा?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Simba Nagpal (@simbanagpal)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Simba Nagpal (@simbanagpal)


सिम्बा ने ठुकराया लाखों का ये ऑफर

बता दें कि सिम्बा नागपाल को बिग बॉस 15 के मेकर्स ने शो में फिर से आने का न्योता दिया था। दरअसल फिनाले से पहले मेकर्स किसी ना किसी एक्स कंटेस्टेंट को घर में बुलाकर मौजूदा कंटेस्टेंट्स को चुनौती देना चाह रहे थे। सिम्बा नागपाल ने बिग बॉस 15 के मेकर्स के इस ऑफर को मिनटों में ही ठुकरा दिया था। सिम्बा नागपाल का मानना है कि इस शो में वो लड़-झगड़ नहीं सकते हैं और इससे लोगों तक एक गलत मैसेज भी जाता है। यही वजह है कि सिम्बा ने इस शो में दोबारा आने से साफ-साफ मना कर दिया था। 

epaper