DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Khatron Ke Khiladi 11: फिनाले वीक में इस कंटेस्टेंट ने किया अबॉर्ट, शो से बाहर होने पर फैंस निराश
मनोरंजन

Khatron Ke Khiladi 11: फिनाले वीक में इस कंटेस्टेंट ने किया अबॉर्ट, शो से बाहर होने पर फैंस निराश

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Sun, 26 Sep 2021 06:07 AM
Khatron Ke Khiladi 11: फिनाले वीक में इस कंटेस्टेंट ने किया अबॉर्ट, शो से बाहर होने पर फैंस निराश

खतरों के खिलाड़ी 11’ का फिनाले वीक चल रहा है। फिनाले में अर्जुन बिजलानी, श्वेता तिवारी, वरुण सूद, राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी और विशाल आदित्य सिंह अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे। शनिवार प्रसारित एपिसोड में रोहित शेट्टी सभी कंटेस्टेंट को इस बारे बताते हैं कि कोई भी टास्क आसान नहीं होगा। वह पहले स्टंट के लिए तीन कंटेस्टेंट का नाम लेते हैं। सबसे पहले विशाल टास्क करते हैं। उसके बाद वरुण सूद और फिर राहुल वैद्य टास्क करने पहुंचते हैं।

अबॉर्ट करने से फैंस निराश

टास्क में जमीन से दूर हवा में खंबा लटक रहा होता है जहां रेंगते हुए उस पर लगे फ्लैग को लेना था और आखिर में वहां से कूदना था। विशाल बताते हैं कि उनके पैर में चोट लगी हुई है लेकिन वह अपना बेस्ट देंगे। विशाल और वरुण टास्क पूरा कर लेते हैं। हालांकि राहुल टास्क से अबॉर्ट कर देते हैं। राहुल, रोहित शेट्टी से कहते हैं कि उनके बैक में प्रॉब्लम हैं। वह टास्क करने की कोशिश भी करते हैं। अपना ध्यान भटकाने के लिए वह गाना गाने लगते हैं लेकिन बाद में अबॉर्ट कर देते हैं।

फियर फंदा मिला

राहुल कहते हैं, ‘मेरी एक कमजोरी है और स्टंट उसी बारे में ही है। मैं अपनी लिमिट और ताकत जानता हूं। माफ कर दें सभी।‘ इस तरह विशाल को टास्क करने में सबसे कम समय लगता है जबकि राहुल वैद्य को फियर फंदा मिल जाता है। 

श्वेता और राहुल वैद्य के बीच मुकाबला

दूसरा टास्क अर्जुन बिजलानी, श्वेता तिवारी और दिव्यांका त्रिपाठी के बीच हुआ। अर्जुन और दिव्यांका टास्क कर लेते हैं लेकिन श्वेता अबॉर्ट कर देती हैं। एलिमिनेशन टास्क में श्वेता और राहुल के बीच मुकाबला हुआ जो कि प्लेन एक्रोबेटिक्स टास्क था। उन्हें जितना हो सके उतनी देर तक बैठना होता है। इस टास्क को श्वेता जीत जाती हैं इस तरह राहुल वैद्य एलिमिनेट हो जाते हैं। राहुल वैद्य के इस तरह बाहर हो जाने से उनके फैंस निराश हैं। सोशल मीडिया पर सभी उनके खेल की तारीफ कर रहे हैं। 
 

संबंधित खबरें