DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Khatron Ke Khiladi 11: क्या जल्द बंद हो जाएगी ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग? इस वजह से हो रही चर्चा

मनोरंजनKhatron Ke Khiladi 11: क्या जल्द बंद हो जाएगी ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग? इस वजह से हो रही चर्चा

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Sun, 16 May 2021 11:58 AM
Khatron Ke Khiladi 11: क्या जल्द बंद हो जाएगी ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग? इस वजह से हो रही चर्चा

‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन शहर में हो रही है। प्रशंसकों को इसके प्रसारण का बेसब्री से इंतजार है। शो जुलाई से टीवी पर दिखाया जाएगा। इस सीजन में टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े नाम नजर आने वाले हैं। इनमें श्वेता तिवारी, दिव्यांका त्रिपाठी, राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी सहित अन्य कंटेस्टेंट हैं। अब इस शो से जुड़ी एक हैरान करने वाली खबर आ रही है।

तय समय से पहले होगा खत्म?
रिपोर्ट के मुताबिक शो के मेकर्स ने अपनी प्लानिंग बदल दी है और तय समय से जल्दी ही इसकी शूटिंग खत्म कर दी जाएगी। वेबसाइट स्पॉयब्वॉय के मुताबिक 22 जून को भारत लौटने का शेड्यूल था। पूरे कास्ट और क्रू की वापसी की टिकट एडवांस में ही बुक कर ली गई थी और शो के स्टंट उसी अनुसार प्लान किए गए थे। 

शो के सूत्रों ने जानकारी दी कि दुनियाभर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते पहले की योजना में बदलाव किया गया है और पूरे क्रू को जल्द से जल्द भारत वापस आने के लिए कह दिया गया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)

 

12 एपिसोड ही होंगे शूट
सूत्र ने कहा कि ‘पूरी टीम का अगले महीने लौटने का शेड्यूल था और टिकट भी बुक कर लिए गए थे। महामारी की स्थिति और दुनियाभर में कोविड के बढ़ते मामलों के बाद मेकर्स ने जल्द से जल्द शूटिंग खत्म कर वापस आने का फैसला लिया है। इस वजह से शो का केवल 12 एपिसोड ही शूट हो पाएगा और टीम एक महीने के भीतर वापस आ जाएगी।‘

 

 

दर्शकों को होगी निराशा
अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। जाहिर है अगर ऐसा होता है तो मेकर्स को भारी नुकसान होगा साथ ही दर्शकों को भी निराशा होगी। 

बता दें कि बीते छह मई को शो की पूरी टीम मुंबई से केपटाउन के लिए रवाना हुई थी। कंटेस्टेंट को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। 

मनोरंजन उद्योग पर बुरा असर
कोरोना महामारी की वजह से मनोरंजन उद्योग पर बुरा असर पड़ा है। मुंबई में शूटिंग बंद कर दी गई है जिसके बाद कई सीरियल और फिल्मों के मेकर्स गोवा शूटिंग के लिए पहुंचे थे लेकिन बढ़ते मामलों के बाद वहां भी रोक लगा दी गई है। 
 

संबंधित खबरें