DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  खतरों के खिलाड़ी 11 की कंटेस्टेंट अनुष्का सेन हुईं कोरोना पॉजिटिव, जानिए क्या है बाकि लोगों का हाल
मनोरंजन

खतरों के खिलाड़ी 11 की कंटेस्टेंट अनुष्का सेन हुईं कोरोना पॉजिटिव, जानिए क्या है बाकि लोगों का हाल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 17 Jun 2021 09:46 AM
खतरों के खिलाड़ी 11 की कंटेस्टेंट अनुष्का सेन हुईं कोरोना  पॉजिटिव, जानिए क्या है बाकि लोगों का हाल

बॉलीवुड फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के एंडवेंचरस टीवी रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की कंटेस्टेंट अनुष्का सेन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया है। हालांकि बाकी सारे कंटेस्टेंट्स की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

अनुष्का के अंदर कोरोना वायरस के लक्षण नहीं दिखे

स्पॉटबाय की खबर के अनुसार, अनुष्का की कोरोना रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव मिला। पॉजिटिव रिपोर्ट के बाद अनुष्का को आइसोलेट कर दिया है। रिपोर्ट की मानें तो अनुष्का के अंदर कोई भी कोरोना वायरस के लक्षण नहीं दिखें हैं, फिर भी उन्हें लोगों से दूरी बनाए रंखने की सलाह दी गई है।

शो सभी कंटेस्टेंट और क्रू मेम्बर्स का भी हुआ टेस्ट

अनुष्का के पॉजिटिव रिपोर्ट के बाद शो के सभी कंटेस्टेंट और क्रू मेम्बर्स का भी टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके साथ सभी कंटेस्टेंट सुरक्षित हैं। अनुष्का के आइसोलेशन में जाने के बाद बाकी टीम और क्रू मेम्बर्स के साथ शूटिंग पूरी की गई।

 

जुलाई में ऑनएयर होगा शो

खतरों के खिलाड़ी-11 की शूटिंग केपटाउन में हो रही है। जहां श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल, सौरभ राज जैन, अर्जुन बिजलानी, महल चहल, वरुण सूद और सना मकबूल जैसे कई टीवी के सितारे शो की शूटिंग कर रहे हैं। खबरों की मानें तो यह शो अगले मंथ जुलाई में ऑन एयर हो सकता है।

संबंधित खबरें