DA Image
10 मई, 2021|11:41|IST

अगली स्टोरी

Khatron Ke Khiladi 11 के लिए कंफर्म हुए तीन बड़े सेलेब्रिटीज? जानें शूटिंग से जुड़ी पूरी डीटेल

khatron ke khiladi 11

इन दिनों रिएलिटी शोज का दौर चल रहा है, एक के बाद एक कई रिएलिटी शोज जबरदस्त टीआरपी बटोरते दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस बीच मशहूर स्टंट रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के आने वाले सीजन को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। काफी समय से इस खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए कंटेस्टेंट्स को लेकर कयास लगाए जा रहे थे, वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स में कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट आउट होने का दावा किया जा रहा है। जिसमें कई चर्चित सेलेब्रिटीज के नाम शामिल हैं। हालांकि, अभी शो के मेकर्स की ओर से ऐसा कोई ऐलान नहीं किया गया है।

जानें तीन बड़े नाम

रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 11 को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। वहीं हाल ही में स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो इस शो से जुड़े सूत्र ने कंटेस्टेंट्स के नामों पर खुलासा किया है। इस रिपोर्ट के मुताबिक मशहूर टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी, ऐजाज खान और वरुण सूद ने इस शो को साइन कर लिया है। वो इस साल शो का हिस्सा जरूर बनेंगे।

तय हो गई तारीख

बताया जा रहा है कि ये 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 की शूटिंग अगले महीने यानी अप्रैल में शुरू हो जाएगी। तय शेड्यूल के मुताबिक पूरी टीम 15 अप्रैल से 25 मई तक ट्रैवल करेगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस साल अबू धाबी में शूटिंग होगी। हालांकि, लोकेशन के बारे में अभी कुछ कंफर्म नहीं है।

पिछले सीजन की विनर

बता दें कि पिछले सीजन में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना शो की विनर रही थीं। जो कि बुलगेरिया में शूट किया गया था, इसके अलावा खतरों के खिलाडी मेड इन इंडिया की विनर निया शर्मा रही थीं। कई जाने-माने सेलेब्रिटीज इस शो का हिस्सा रह चुके हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Khatron Ke Khiladi 11 confirmed contestant list Arjun Bijlani Varun Sood and Eijaz Khan know about shooting details