DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › खतरों के खिलाड़ी 11: सौरभ राज जैन के बाहर होते ही अर्जुन बिजलानी पर भड़के फैंस, अब एक्टर ने दी सफाई
मनोरंजन

खतरों के खिलाड़ी 11: सौरभ राज जैन के बाहर होते ही अर्जुन बिजलानी पर भड़के फैंस, अब एक्टर ने दी सफाई

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Mon, 02 Aug 2021 01:54 PM
खतरों के खिलाड़ी 11: सौरभ राज जैन के बाहर होते ही अर्जुन बिजलानी पर भड़के फैंस, अब एक्टर ने दी सफाई

खतरों के खिलाड़ी 11’ से सौरभ राज जैन बाहर हो गए हैं। उनके एलिमिनेशन के बाद फैंस का गुस्सा भड़क उठा है। सौरभ शो में अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे थे। उन्होंने फियर फंदा से खुद को बचाया भी था। रोहित शेट्टी से लेकर शो के कंटेस्टेंट उनके जाने से हैरान रह गए।

अर्जुन बिजलानी ने सौरभ का नाम दिया

दरअसल अर्जुन बिजलानी को शो में ‘के’ मेडल मिला था जिसके जरिए वह खुद टास्क करने से मना कर सकते थे और सुरक्षित हो सकते थे लेकिन इसके लिए उनको किसी दूसरे खिलाड़ी को नॉमिनेट करना था। जिसके बाद अर्जुन बिजलानी ने सौरभ राज जैन का नाम लिया।

अर्जुन बिजलानी हुए ट्रोल

नॉमिनेशन टास्क में सौरभ के साथ महक चहल और अनुष्का सेन थीं। टास्क में सबसे ज्यादा वक्त लगने की वजह से सौरभ को बाहर होना पड़ा। उनका इस तरह शो से जाना फैंस को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने अर्जुन बिजलानी को निशाने पर ले लिया। अर्जुन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा जिसके बाद अब एक्टर ने अपनी सफाई दी है।

‘पता था यह होगा’

एक फिल्म समीक्षक के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अर्जुन ने लिखा कि ‘एलिमिनेशन स्टंट से बचने के लिए मैंने के मेडल जीता... बाद मे ट्विस्ट ये था कि मुझे किसी को अपनी जगह चुनना था तो मैंने ऐसा किया। जब सौरभ एलिमिनेट हो गया तो मुझे पता था कि बहुत से लोग इसे गलत कहेंगे। मैं सच में चाहता था कि वह नहीं जाए। लेकिन हां आपको अपनी बात रखने का अधिकार है।‘

अभी तक बेहतरीन था परफॉर्मेंस

सौरभ ने इससे पहले शनिवार को श्वेता तिवारी के साथ टास्क में शानदार परफॉर्म किया था। शो के वह मजबूत कंटेस्टेंट माने जा रहे थे। उनके एलिमिनेट होने के बाद अर्जुन बिजलानी उनसे माफी मांगते हैं और कहते हैं कि वह कोशिश करेंगे कि आगे जिंदगी में वह इसकी भरपाई कर सकें।
 

संबंधित खबरें