DA Image
26 जुलाई, 2020|10:11|IST

अगली स्टोरी

Khatron Ke Khiladi 10: एलिमिनेट हुए करण पटेल, करिश्मा तन्ना और शिविन नारंग ने पछाड़ा

टीवी रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ के नए एपिसोड्स प्रसारित होने शुरू हो चुके हैं। यह वीकेंड शो है और इसकी व्यूअरशिप भी काफी हाई रहती है। कॉमेडी के साथ इसमें खतरनाक स्टंट्स का भी तड़का देखने को मिलता है। दर्शकों से गुजारिश है कि ये स्टंट्स वे घर पर करने का प्रयास न करें। 4 जुलाई के एपिसोड में सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम करण पटेल शो से बाहर हो गए हैं। करण पटेल, काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट थे। करिश्मा तन्ना और शिविन नारंग के साथ कॉम्पिटिशन में करण पटेल एलीमिनेट हो गए हैं। 

दरअसल, तीनों के सामने एक काफी खतरनाक स्टंट था। यह कई फेज में था। अंधेरे में एक बॉक्स में चाबी ढूंढनी थी, जहां कबूतर थे। चाबी ढूंढकर एक बॉक्स का ताला खोलना था जहां मगरमच्छ मौजूद था। आखिरी स्टेज में कंटेस्टेंट्स को दोबारा यही प्रक्रिया दोहरानी थी लेकिन सांप के बीच में। बॉक्स खोलने के बाद कंटेस्टेंट को बाहर आना था। टास्क काफी टफ था। पहले शिविन गए इसके बाद करिश्मा तन्ना और फिर आखिर में करण। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

हिमांशी खुराना हो चुकी हैं बॉडी शेमिंग का शिकार, कहा- लोग मेरा मजाक उड़ाते थे

अरशद वारसी का आया एक लाख रुपये का बिजली का बिल, ट्वीट कर कहा- पेंटिंग खरीद लो कोई, बिल भरना है

करण पटेल को बंद बॉक्स में रहने से घबराहट महसूस होती है। वह टास्क पूरा नहीं कर पाए। होस्ट रोहित शेट्टी ने उन्हें एक बार ट्राई करने के लिए कहा लेकिन करण ने मना कर दिया। सभी लोग सेट पर काफी इमोशनल हुए। खासकर तेजस्वी प्रकाश, जिन्होंने करण पटेल के साथ मिलकर सबसे ज्यादा स्टंट्स किए हैं। करण के जाने पर तेजस्वी काफी रोईं। आपको बता दें कि इस समय शो में करिश्मा तन्ना, धर्मेश, शिविन नारंग, बलराज सयाल और तेजस्वी प्रकाश बचे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Khatron Ke Khiladi 10: Karan Patel: Gets Evicted: Compete Against: Karishma Tanna: And Shivin Narang: