DA Image
5 अगस्त, 2020|11:37|IST

अगली स्टोरी

Khatron Ke Khiladi 10: पहले फाइनलिस्ट बने धर्मेश, टास्क करते हुए तेजस्वी प्रकाश हुईं ब्लैक आउट

                                             10

टीवी रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ के नए एपिसोड प्रसारित किए जा रहे हैं। फिनाले रेस में धर्मेश, करण पटेल और तेजस्वी प्रकाश बचे हैं। ऐसे में हाल ही में हुए टास्क में धर्मेश ने बाजी मारते हुए फिनाले में अपनी जगह पक्की कर ली है। एक अंडरवॉटर टास्क में तीनों कंटेस्टेंट्स को 15 फ्लैग इकट्ठे करने होते हैं। इसमें जो कम समय में ज्यादा फ्लैग इकट्ठे करता है वही फिनाले में आगे जाएगा। पहले तेजस्वी जाती हैं और 2 फ्लैग ले पाती हैं। 12 सेकेंड के बाद तेजस्वी टास्क के बीच में ही ब्लैक आउट हो जाती है। 

टीम, तेजस्वी को रेस्क्यू करती है। तेजस्वी का कहना है कि दो फ्लैग निकालने के बाद उन्हें नहीं पता कि उनके साथ हुआ क्या। करण पटेल इसके बाद गए। इन्होंने 20 सेकेंड में तीन फ्लैग जमा किए। वहीं, धर्मेश ने 30 सेकेंड में 12 फ्लैग जमा किए। धर्मेश ने टास्क जीतकर फिनाले में अपनी जगह बनाई। 

हेमा मालिनी की तबीयत खराब की उड़ी थी अफवाह, ईशा देओल ने ट्वीट कर कहा- वह एकदम ठीक हैं

कार्तिक आर्यन ने किया दीपिका पादुकोण की पोस्ट पर मजाकिया कॉमेंट, एक्ट्रेस ने कहा- कभी मिले हो मुझसे?

आपको बता दें कि इस समय शो में करिश्मा तन्ना, धर्मेश, शिविन नारंग, बलराज सयाल और तेजस्वी प्रकाश बचे हैं। इससे पहले खबर आई थी कि करण पटेल शो से बाहर हो चुके हैं, लेकिन यह रोहित शेट्टी का एक प्रैंक था। दर्शक इस शो को काफी पसंद करते हैं। लॉकडाउन लगने के कारण शो के नए एपिसोड्स टेलिकास्ट नहीं किए जा रहे थे। ऐसे में अब सभी शूटिंग पर वापस लौटे हैं और फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Khatron Ke Khiladi 10: Dharmesh: Became The First Finalist: Tejasswi Prakash: Black Out: In The Task: