Hindi NewsEntertainment NewsKhatron Ke Khiladi 10: 22 February Rani Chatterjee: Excited For KKK10 Show Share Photo With Rohit Shetty:

Khatron Ke Khiladi 10: 22 फरवरी से होगा शो का आगाज, भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने रोहित शेट्टी संग शेयर की फोटो

रोहित शेट्टी, खतरों के खिलाड़ी 10 के लिए पूरी तरीके से तैयार हैं। इस बार मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स के लिए एक से बढ़कर एक टास्क रखे हैं। खतरों के खिलाड़ी 10, बुल्गारिया में हुआ है। हाल ही में रानी चटर्जी...

Khatron Ke Khiladi 10: 22 फरवरी से होगा शो का आगाज, भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने रोहित शेट्टी संग शेयर की फोटो
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 8 Feb 2020 02:01 PM
हमें फॉलो करें

रोहित शेट्टी, खतरों के खिलाड़ी 10 के लिए पूरी तरीके से तैयार हैं। इस बार मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स के लिए एक से बढ़कर एक टास्क रखे हैं। खतरों के खिलाड़ी 10, बुल्गारिया में हुआ है। हाल ही में रानी चटर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रोहित शेट्टी संग एक फोटो शेयर की है जिसमें वह खतरों के खिलाड़ी को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। 

कुछ समय पहले कलर्स चैनल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ का प्रोमो शेयर किया था जिसमें रोहित शेट्टी अपनी ‘डर की यूनिवर्सिटी’ फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे थे। इसके बार करण पटेल का भी एक वीडियो आया था जिसमें वह चूहों के साथ टास्क परफॉर्म करते नजर आ रहे थे। 

— COLORS (@ColorsTV) January 16, 2020

— COLORS (@ColorsTV) February 5, 2020

रोहित शेट्टी के इस रिएलिटी शो में करण संगिनी के एक्टर तेजस्विनी प्रकाश, बेहद 2 के एक्टर शिविन नारंग, नागिन 3 एक्टर अदा खान, आरजे मल्शिका, सत्यमेव जयते एक्टर अमृता खानवेलकर, स्ट्रीट डांसर 3डी के एक्टर धर्मेश, भोजपुरी एक्टर रानी चटर्जी और कॉमेडियन बलराज सयाल कंटेस्टेंट के रूप में नजर आने वाले हैं। यह शो 22 फरवरी से कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें