DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › KGF स्टार यश को देख बेकाबू हुई भीड़... बॉडीगार्ड को देना पड़ा धक्का, एक्टर के रिएक्शन ने जीता दिल
मनोरंजन

KGF स्टार यश को देख बेकाबू हुई भीड़... बॉडीगार्ड को देना पड़ा धक्का, एक्टर के रिएक्शन ने जीता दिल

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Tue, 28 Sep 2021 03:11 PM
KGF स्टार यश को देख बेकाबू हुई भीड़... बॉडीगार्ड को देना पड़ा धक्का, एक्टर के रिएक्शन ने जीता दिल

साउथ की सुपरहिट फिल्म केजीएफ के लीड एक्टर यश की फैन फॉलोइंग सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि देश के हर कोने में है। हाल ही में वो मुंबई आए तो इसकी झलक देखने को मिल गए। मुंबई में फैंस के बीच घिरे यश का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अपने फेवरेट स्टार को सामने देख भीड़ बेकाबू होती दिखाई दे रही है। सेल्फी के लिए लोग इस कदर दीवाने हो गए कि यश के बॉडीगार्ड को उन्हें धक्का देकर हटाना पड़ा, लेकिन इस दौरान यश ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया कि फैंस का दिल जीत लिया।

फैंस को पसंद आई ये बात

दरअसल, हाल ही में यश का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बढ़ी हुई दाढ़ी और बालों वाले फेमस लुक में फैंस के बीच नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लू कलर की शर्ट पहन रखी है। वहीं, इस बीच फैंस उन्हें देखकर इस कदर क्रेजी हो गए कि सेल्फी लेने के लिए बेकाबू ही हो गए। एक्टर के आस-पास जब भीड़ ज्यादा बढ़ने लगी तो उनके बॉडीगार्ड ने लोगों से आगे जाने के लिए रास्ता देने को कहा, भीड़ फिर भी नहीं हटी तो बॉडीगार्ड को लोगों का धक्का देकर किसी तरह रास्ता बनाना पड़ा, लेकिन इस बीच जिस फैन को धक्का लगा, यश ने उसके कंधे पर हाथ रखकर उससे हाल पूछा... उनकी यही बात फैंस को खूब पसंद आई। उन्हें सोशल मीडिया पर तारीफें मिलती दिखाई दे रही हैं।

 

 

एक बार फिर करेंगे धमाका

बता दें कि यश अपनी आने वाली फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। ये फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज़ होने वाली है। वहीं, इस फिल्म के प्रमोशन के लिए यश दिन रात मेहनत में जुटे हुए हैं। उनकी KGF फिल्मों की सीरीज को इतना पसंद किया जा रहा है कि ये फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी।
 

संबंधित खबरें