फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनयश स्टारर केजीएफ के कुल 5 पार्ट होंगे रिलीज, प्रभास की सलार से होगा ये खास कनेक्शन

यश स्टारर केजीएफ के कुल 5 पार्ट होंगे रिलीज, प्रभास की सलार से होगा ये खास कनेक्शन

फिल्म के निर्माता खुलासा कर चुके हैं कि केजीएफ का तीसरा पार्ट जल्द आएगा। वहीं अब रिपोर्ट हैं कि केजीएफ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 2025 में शुरू होगी। फिल्म को प्रभास की सलार से जुड़ा जाएगा।

यश स्टारर केजीएफ के कुल 5 पार्ट होंगे रिलीज, प्रभास की सलार से होगा ये खास कनेक्शन
Srishti Kunjलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 25 Jan 2023 09:53 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यश-स्टारर केजीएफ चेप्टर 2 के केजीएफ के पहले भाग से भी ज्यादा कमाई करने पर कास्ट, क्रू और निर्माता खुश हैं। दरअसल, ​​केजीएफ 2 2022 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक रही है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1250 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। वहीं अब फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर चर्चा है। जहां फिल्म के निर्माता खुलासा कर चुके हैं कि केजीएफ का तीसरा पार्ट जल्द आएगा। वहीं अब रिपोर्ट हैं कि केजीएफ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 2025 में शुरू होगी। केवल इतना ही नहीं फिल्म की इससे आगे की जानकारी भी सामने आ रही है।

दरअसल, खबरें हैं कि फिल्म के केवल 2 या तीन नहीं बल्कि 5 पार्ट जारी किए जाएंगे। यश स्टारर फिल्म केजीएफ के प्रोडक्शन हाउस हॉम्बले फिल्म्स का कहना है कि वो फिल्म को एक ब्रान्ड की तरह सीरीज में बनाना चाहते हैं। हालांकि इसमें केवल यश ही नहीं बल्कि कई अन्य अभिनेता भी जुड़ेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो  निर्माता फिल्म के कुल 5 भाग लेकर आएंगे। प्रोडक्शन हाउस के संस्थापक विजय किरगंदूर ने कथित तौर पर खुलासा किया कि वे अलग-अलग एक्टर्स के साथ केजीएफ के पांच सीक्वल बनाएंगे। अभी तक केजीएफ 3 से जुड़ी भी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। यश के इस अगले भाग में होने पर भी कोई पुष्टि नहीं है।

हालांकि खबरें ये भी हैं कि यश जल्द एक अन्य फिल्म में भी दिखेंगे। दरअसल, प्रभास कन्नड़ फिल्मों में सलार से डेब्यू करने वाले हैं। इसी फिल्म सलार में यश एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। फिल्म प्रशांत नील द्वारा निर्देशित की जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक केजीएफ स्टार यश को प्रभास की सलार में दिखाकर निर्देशक प्रशांत दोनों फिल्मों के बीच एक संबंध बनाना चाह रहे हैं। सलार पर काम पूरा करने के बाद ही केजीएफ 3 पर काम शुरू किया जाएगा। जानकारी है कि सलार के बाद फिल्म केजीएफ 2025 में शुरू होगी और 2026 में इसे रिलीज किया जाएगा। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।