Hindi NewsEntertainmentKGF Fame Yash announces the title of his 19th film named Toxic

Toxic: केजीएफ स्टार यश की फिल्म 'टॉक्सिक' का ऐलान, 'जोकर' की आई याद, देखें वीडियो

Toxic: केजीएफ स्टार यश की 19वीं फिल्म की पहली झलक सामने आई है। यश की अपकमिंग फिल्म का नाम टॉक्सिक: ए फेयरीटेल ऑफ ग्रोन अप' है। इसकी पहली झलक काफी शानदार है लेकिन इसे देख जोकर की याद आ रही।

Toxic: केजीएफ स्टार यश की फिल्म 'टॉक्सिक' का ऐलान, 'जोकर' की आई याद, देखें वीडियो
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 9 Dec 2023 06:28 AM
हमें फॉलो करें

Toxic: रॉकिंग स्टार यश ने केजीएफ से हिंदी पट्टी के दर्शकों का भी दिल जीता है। पहले केजीएफ हिट हुई तो दूसरी ओर केजीएफ 2 तो सुपरहिट साबित हुई। केजीएफ 2 की सक्सेस के बाद से ही फैन्स को यश की अगली फिल्म का इंतजार था और ऐसे में अब अपकमिंग फिल्म की डिटेल सामने आ गई है। यश की अपकमिंग फिल्म 'टॉक्सिक: ए फेयरीटेल ऑफ ग्रोन अप' का ऐलान हो गया है। 'टॉक्सिक' का नाम अनाउंसमेंट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यश की 19वीं फिल्म  
'टॉक्सिक', यश की 19वीं फिल्म होगी। 'टॉक्सिक' के निर्देशन की जिम्मेदारी गीतू मोहनदास के पास है, जबकि फिल्म को केवीएन प्रोडक्शन्स और मॉन्स्टर माइंड क्रिएशन्स ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म का फर्स्ट लुक वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है। 'टॉक्सिक' के पहले लुक को देखकर डीसी कॉमिक्स के मशहूर विलेन किरदार 'जोकर' की याद आती है।

कैसा है टीजर वीडियो
टीजर वीडियो की शुरुआत में दिखता है कि कुछ ताश के पत्ते जलते से दिख रहे हैं, वहीं इसके बाद एक शख्स दिखता है, जिसके हाथ में मशीन गन है और उसने रेट्रो हैट पहनी हुई है। वहीं वो सिगार पी रहा है। इसके बाद फिल्म का टाइटल टॉक्सिक लिखा आता है। हालंकि ये सब वीएफएक्स से है, ऐसे में यश का चेहरा नहीं दिखता है। 

केजीएफ 3 का है इंतजार
गौरतलब है कि केजीएफ चैप्टर 2 ने वर्ल्डवाइढ एक हजार करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया था और फैन्स अब केजीएफ 3 के लिए एक्साइटिड हैं। हालांकि केजीएफ 3 से पहले प्रशांत नील, प्रभास के साथ सालार लेकर आ रहे हैं और फैन्स थ्योरीज के मुताबिक फिल्म का कनेक्शन केजीएफ वर्ल्ड से होगा और इस में यश का कैमियो हो सकता है।
 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें