फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनKGF फेम एक्टर कृष्णा जी राव का निधन, यश के साथ किया था वो सबसे यादगार सीन

KGF फेम एक्टर कृष्णा जी राव का निधन, यश के साथ किया था वो सबसे यादगार सीन

KGF Actor Krishna G Rao Died: यश की फिल्म KGF के फैंस को फिल्म के पहले पार्ट में उस बुजुर्ग का किरदार जरूर याद होगा जिसमें माइन वर्कर्स एक अंधे बुजुर्ग को मौत के घाट उतारने के लिए ले जाते हैं।

KGF फेम एक्टर कृष्णा जी राव का निधन, यश के साथ किया था वो सबसे यादगार सीन
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 07 Dec 2022 07:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

साउथ के सुपरस्टार एक्टर यश की फिल्म KGF में अहम किरदार निभाने वाले एक्टर कृष्णा जी राव का 70 साल की उम्र में निधन हो गया है। कृष्णा पिछले काफी वक्त से बीमार चल रहे थे और जानकारी के मुताबिक उन्हें पिछले दिनों ही अस्पताल में भर्ती किया गया था। कृष्णा की मौत का कारण बढ़ती उम्र के चलते हो रहे कॉम्पलिकेशन्स को बताया जा रहा है। उन्हें बेंगलुरू में सीता सर्किल के पास विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

KGF में क्या था कृष्णा जी राव का किरदार?
यश की फिल्म KGF के फैंस को फिल्म के पहले पार्ट में उस बुजुर्ग का किरदार जरूर याद होगा जिसमें माइन वर्कर्स एक अंधे बुजुर्ग को मौत के घाट उतारने के लिए ले जाते हैं। तब फिल्म में रॉकी न सिर्फ इस बुजुर्ग को बचाता है बल्कि माइन में काम करने वाले मजदूरों के दिल से उन गार्ड्स का डर भी निकाल देता है जो हमेशा उन पर जुल्म करते रहते थे।

रिश्तेदार के यहां जाते वक्त बिगड़ गई थी सेहत
बता दें कि हाल ही में जब एक दिन कृष्णा अपने एक रिश्तेदार के घर जा रहे थे तब उन्होंने थकान और घबराहट की शिकायत की थी। इसके बाद उन्हें आधी रात को एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें इस हॉस्पिटल में ICU में एडमिट किया गया जहां उनका काफी वक्त तक इलाज चल रहा था।

KGF के बाद कृष्णा को मिल रहा था बेहिसाब काम
वर्क फ्रंट की बात करें तो कृष्णा ने अपने अभी तक के करियर में ढेरों फिल्मों में काम किया था। हालांकि KGF के बाद उन्हें देशभर में जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी। सिर्फ KGF करने के बाद उन्होंने 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। बता दें कि यश की फिल्म में कृष्णा ने जो रोल प्ले किया था उसे फिल्म की जान कहा जा सकता है। उस सीन पर थिएटर में जमकर तालियां बजी थीं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।