Hindi NewsEntertainment Newskgf chapter 2 touches 900 crore mark may touch earning of rrr which is 1100 crores - Entertainment News India

RRR के करीब पहुंची KGF Chapter: 2, बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रहा रॉकी भाई का तूफान

Kgf Chapter 2 Day 12 Box Office Collection: यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 अब तक 900 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। अगर यही रफ्तार रही तो उम्मीद की जा रही है कि फिल्म RRR से आगे निकल जाएगी।

RRR के करीब पहुंची KGF Chapter: 2, बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रहा रॉकी भाई का तूफान
Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 26 April 2022 03:30 PM
हमें फॉलो करें

रॉक स्टार यश स्टारर फिल्म केजीएफ चैप्टर: 2 का क्रेज कम होता नहीं दिख रहा है। फिल्म ने 12 दिन में बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ की कमाई कर ली है। पहले ही अनुमान लगाया जा रहा था कि प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 1000 करोड़ तक कमाई कर सकती है। अब यह RRR के कलेक्शन को पार करती दिख रही है। फिल्म का हिंदी वर्जन 329.40 करोड़ रुपये की कमाई कर चुका है। खबरें हैं कि 14 अप्रैल को रिलीज हुई KGF 2 ने दूसरे सोमवार भी अच्छी कमाई की है।


क्या RRR को कर पाएगी पार?


यश स्टारर फिल्म केजीएफ की रफ्तार कम जरूर हुई है लेकिन थमने का नाम नहीं ले रही। थिएटर्स में अभी भी लोगों की भीड़ यह फिल्म देखने जुट रही है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, केजीएफ चैप्टर 2 ने अब तक 900 करोड़ की कमाई कर ली है। उम्मीद की जा रही है कि यह आरआरआर के बराबर कमाई कर सकती है। राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म आरआरआर की टोटल कमाई 1100 करोड़ रुपये है। 


तीसरे चैप्टर पर काम शुरू


केजीएफ पार्ट 1 की रिलीज के बाद से ही इसके सेकंड पार्ट का इंतजार किया जा रहा है। पहला पार्ट 2018 में आया था। कोरोना की वजह से दूसरा पार्ट रिलीज होने में थोड़ा वक्त लग गया। फिल्म थिएटर्स खुलने पर रिलीज की गई, जिसका भरपूर फायदा मिला। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इसके तीसरे पार्ट पर भी काम शुरू हो गया है। इसी के साथ यश यानी रॉकी भाई भी हिंदी दर्शकों के बीच काफी पॉप्युलर हो चुके हैं। हिंदी बेल्ट में साउथ ऐक्टर्स का ऐक्टिंग और स्वैग काफी पसंद भी किया जा रहा है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें