फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनKGF ऐक्टर यश 'रॉकी भाई' ने हिंदी बोलकर लूटी महफिल, संजय दत्त के लिए कहा...

KGF ऐक्टर यश 'रॉकी भाई' ने हिंदी बोलकर लूटी महफिल, संजय दत्त के लिए कहा...

KGF Star Yash Viral Video: केजीएफ ऐक्टर यश इस वक्त हिंदी सिनेमाप्रेमियों के नए 'अमिताभ बच्चन' बन चुके हैं। अब लोग उनसे जुड़ी हर चीज को जानना चाहते हैं और कई वीडियोज वायरल कर रहे हैं।

KGF ऐक्टर यश 'रॉकी भाई' ने हिंदी बोलकर लूटी महफिल, संजय दत्त के लिए कहा...
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 21 Apr 2022 05:06 PM
ऐप पर पढ़ें

रॉकस्टार यश (Yash) केजीएफ चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2) से हिंदी दर्शकों के दिलोदिमाग पर छाए हुए हैं। फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी जबरदस्त कमाई की है। अब दर्शक उनसे जुड़ी छोटी से छोटी बात को जानना चाहते हैं। उनके वीडियोज खोजकर देखे जा रहे हैं। एक वीडियो में यश फिल्म के प्रमोशन के दौरान कास्ट के साथ मौजूद हैं। इसमें जब मीडिया उनसे बात करती है तो वह हिंदी में जवाब देकर सबका दिल जीत लेते हैं। लोग उनकी विनम्रता के कायल हो रहे हैं। इस बातचीत में उन्होंने बॉलीवुड के 'रॉकी' यानी संजय दत्त की भी तारीफ की।


हिंदी दर्शक यश पर हुए फिदा


साउथ ऐक्टर्स अब हिंदी दर्शकों के बीच खास जगह बना रहे हैं। पुष्पा के बाद जैसा क्रेज अल्लू अर्जुन के लिए देखा गया था, केजीएफ 2 के बाद यश को भी लोग वैसा ही प्यार दे रहे हैं। केजीएफ स्टार यश का एक इंटरव्यू वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। इसमें वह हिंदी में बात करते दिख रहे हैं। कमेंट सेक्शन में लोगों ने उनकी आवाज की तारीफ की है और लिखा है कि हिंदी डबिंग उनको ही करनी चाहिए थी। वहीं कई लोग उनके स्टाइल और सादगी पर फिदा हो रहे हैं। 


मारधाड़ के पीछे इमोशन दिमाग में होता है


यश से सवाल किया जाता है, आपने पहले भी मारधाड़ वाली फिल्में की हैं। यह फिल्म थोड़ी डिफिकल्ट है। इस रोल से निकलने के बाद आपको कितना वक्त लगा? इस पर यश माइक लेते हैं और बोलते हैं, सबको नमस्ते। पहली चीज ये है, मारधाड़ ऐसा हम सोचते नहीं हैं, इसके पीछे अगर इमोशन हों तो सबको लगता है  कि करना है। इसलिए यह युद्ध की तरह है जिसमें मारधाड़ पीछे चला जाता है और ऐक्शन आगे आ जाता है। यह मेंटली ऐक्शन भी है। वह अपनी मां से किया वादा निभाने के लिए हर टक्कर से भिड़ता जाता है। 


संजय दत्त की तारीफ में ये बोले...


यश बोलते हैं कि मैं हमेशा वैसी फिल्में करता हूं जो खराब न हों, जिन्हें फैमिली के साथ देखा जा सके। बोले हमारा उद्देश्य होता है कि सीटी बजाके, ताली बजाके, नाचके सिनेमा देखना है। उसके बाद भी हर डायलॉग में संजीदगी होती है। आप हर डायलॉग को किसी भी प्रोफेशन से रिलेट कर सकते हैं। यश से जब पूछा गया कि हमारे ओरिजिनल रॉकी के साथ काम करना कैसा लगा तो वह बताते हैं, बहुत खुशी हुई क्योंकि इनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। शूटिंग बहुत कठिन परिस्थितियों में होती है। इन्होंने जैसा डेडिकेशन दिखाया वह हमेशा के लिए सीख है। देखें वीडियो...

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper