फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनKGF Chapter 2 में रवीना टंंडन को देखकर लोगों ने की 'शिवगामी' से तुलना, बोले- भारतीय सिनेमा...

KGF Chapter 2 में रवीना टंंडन को देखकर लोगों ने की 'शिवगामी' से तुलना, बोले- भारतीय सिनेमा...

KGF 2 में रवीना टंडन ने 'रमिका सेन' का किरदार निभाया है, जो काफी दमदार है। लोगों ने एक्ट्रेस की एक्टिंग को फुल मार्क्स दिए हैं। तो वही अब फैन्स उनकी तुलना बाहुबली के किरदार 'शिवगामी' से कर रहे हैं।

KGF Chapter 2 में रवीना टंंडन को देखकर लोगों ने की 'शिवगामी' से तुलना, बोले- भारतीय सिनेमा...
Deepali Srivastavaटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 19 Apr 2022 12:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) की लीड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कई फोटोज शेयर कीं हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का कूल पिंक अंदाज देखने को मिल रहा है। रवीना ने पिंक कलर का जंपसूट पहना हुआ है और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए जूलरी कैरी की है। रवीना इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं और उन्होंने अलग-अलग पोज़ के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं हैं। इस पोस्ट पर फैन्स लगातार लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं। उनके फैन्स फोटोज की जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ फैन्स उनके किरदार 'रमिका सेन' की तारीफ करते नहीं थक रहे। यहां तक कि एक यूजर ने उनके किरदार की तुलना फिल्म 'बाहुबली' के किरदार शिवगामी से कर दी। लोगों का मानना है कि रवीना का किरदार भी भारतीय सिनेमा में हमेशा याद किया जायेगा।

हिट हुआ रवीना टंडन का किरदार

केजीएफ चैप्टर 2 जब से रिलीज हुई है, तभी से फिल्म का क्रेज लोगों में देखने को मिल रहा है। फिल्म लगातार कमाई कर रही हैं और सिनेमाघरों में भीड़ बनी हुई है। तो वहीं फैन्स फिल्म देखकर रॉकी भाई, अधीरा और रमिका सेन के किरदार की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में रवीना टंडन ने रमिका सेन का किरदार निभाया है और फिल्म के रिलीज होने के बाद से वो लगातार ट्रेंड हो रही हैं। 

रमिका सेन की शिवगामी से हुई तुलना

फैन्स रवीना टंडन के किरदार की 'शिवगामी' से तुलना कर रहे हैं। बाहुबली में शिवगामी का किरदार रम्या कृष्णन ने निभाया था, जो काफी पॉवरफुल था। तो वहीं अब रवीना का किरदार भी काफी दमदार है और उन्होंने जबरदस्त एक्टिंग की हैं। एक यूजर ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'रमिका सेन को भारतीय सिनेमा में हमेशा याद किया जायेगा, जैसे लोग बाहुबली की शिवगामी को याद किया जाता है।'

हिट फिल्मों की क्वीन रवीना

रवीना टंडन अपने करियर के मजबूत फेज में आ चुकी हैं। उन्होंने 90 के दशक में कई हिट फिल्में कीं हैं और बड़े स्टार्स को सीधी टक्कर दी है। कुछ लोग उनके हिट गानों जैसे 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' या 'टिप-टिप बरसा पानी' को आज भी याद करते हैं। लेकिन अब रवीना ने अपनी एक्टिंग का अलग जलवा बिखेर दिया है।

ये भी पढ़ें- RRR: फैन की इस हरकत से परेशान हो गए राम चरण, बोले- अब तो छोड़ दो

ब्लॉकबस्टर हुई केजीएफ 2

केजीएफ 2 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। पहले ही दिन फिल्म को फैन्स ने ब्लॉकबस्टर बता दिया था और फिल्म ने करीब 131 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म में सुपरस्टार यश, रवीना टंडन, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी लीड रोल में हैं। इसकी निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। अब फैन्स को KGF 3 का बेसब्री से इंतजार है।

epaper