फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन16 देशों की पुलिस पड़ेगी 'रॉकी भाई' के पीछे, CIA से भी होगी टक्कर, KGF Chapter 2 का मिड क्रेडिट सीन हुआ लीक

16 देशों की पुलिस पड़ेगी 'रॉकी भाई' के पीछे, CIA से भी होगी टक्कर, KGF Chapter 2 का मिड क्रेडिट सीन हुआ लीक

रॉकिंग स्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का जलवा बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है। केजीएफ 2 (KGF 2) का हिंदी वर्जन अभी तक करीब 200 करोड़ रुपये की कमाई कर चुका है।

16 देशों की पुलिस पड़ेगी 'रॉकी भाई' के पीछे, CIA से भी होगी टक्कर, KGF Chapter 2 का मिड क्रेडिट सीन हुआ लीक
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईMon, 18 Apr 2022 03:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रॉकिंग स्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का जलवा बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है। केजीएफ 2 का हिंदी वर्जन अभी तक करीब 200 करोड़ रुपये की कमाई कर चुका है। फिल्म को दर्शकों से जोरदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और साथ ही साथ फिल्म क्रिटिक्स ने भी तगड़ी रेटिंग दी है। केजीएफ के बाद फिल्म के दूसरे पार्ट को दर्शकों ने खूब प्यार दिया, वहीं अब फैन्स फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए एक्साइटिड हैं और इस बीच फिल्म केजीएफ 2 का एक मिड क्रेडिट सीन (KGF Chapter 2 Mid Credit Scene) तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

केजीएफ 3 के लिए एक्साइटिड फैन्स
सोशल मीडिया पर केजीएफ चैप्टर 2 का एक क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है। ये फिल्म का मिड क्रेडिट सीन है, जहां फिल्म केजीएफ 3 का ऐलान दिख रहा है। फिल्म के मिड क्रेडिट सीन में दिख रहा है कि रॉकी भाई का नाम अब सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि बाकी देशो में भी है। रवीना टंडन से अमेरिका की CIA से कुछ लोग मिलने आते हैं, जो बताते हैं कि रॉकी भाई ने 16 देशों में बहुत क्राइम किए हैं। इसके बाद क्लिप में केजीएफ चैप्टर 3 की बुक दिखती है। जिसके देखकर थिएटर्स के दर्शक काफी एक्साइटिड हो जाते हैं।
 

क्या है केजीएफ 2 की IMDb रेटिंग
बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 की रेटिंग(खबर लिखे जाने तक) 9.7 है। ये रेटिंग 42 हजार वोट्स के आधार पर एवरेज निकाली गई है। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये IMDb पर किसी भी भारतीय फिल्म के लिए सबसे अधिक रेटिंग है। केजीएफ 2 ने जूनियर एनटीआर- राम चरण की आरआरआर और सूर्या की जय भीम को भी मात दे दी है। 

किस ओटीटी पर रिलीज होगी केजीएफ 2
केजीएफ का पहला पार्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ था। अब इसी ओटीटी पर केजीएफ चैप्टर 2 भी रिलीज किया जाएगा। जी हां, फिल्म ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, थिएटर रिलीज के आठ हफ्ते बाद ही केजीएफ 2 ऑनलाइन स्ट्रीम कर दी जाएगी। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। याद दिला दें कि फैन्स आरआरआर के ओटीटी रिलीज का भी इंतजार कर रहे हैं।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper