Hindi NewsEntertainment NewsKGF Chapter 2 Craze in Japan starring Yash Sanjay Dutt Raveena Tandon Srinidhi Shetty Directed by Prashanth Neel

KGF 2: जापान में केजीएफ 2 के लिए क्रेजी हुए दर्शक, थिएटर में जापानी ऑडियंस बोली- 'सलाम रॉकी भाई'

इंडिया में धमाका करने के बाद यश (Yash) स्टारर फिल्म केजीएफ 2 (KGF Chapter 2) का क्रेज जापान में देखने को मिल रहा है। जापानी ऑडियंस पर रॉकी भाई का खुमार दिख रहा है। कई फोटोज-वीडियोज वायरल हो रहे।

KGF 2: जापान में केजीएफ 2 के लिए क्रेजी हुए दर्शक,  थिएटर में जापानी ऑडियंस बोली- 'सलाम रॉकी भाई'
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 27 July 2023 10:35 AM
हमें फॉलो करें

यश (Yash) स्टारर फिल्म केजीएफ 2 (KGF Chapter 2) ने इंडिया में धमाका किया था और फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। प्रशांत नील निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचा और साथ ही ग्लोबली भी धमाका किया। फिल्म को विदेशों में भी पंसद किया जा रहा है और ऐसे में फिल्म केजीएफ 2, जापान में 14 जुलाई को रिलीज हुई। इंडिया की तरह ही जापान में भी फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है और इसके फोटोज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

जापान में 'रॉकी भाई' का क्रेज
सोशल मीडिया पर केजीएफ 2 के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज में थिएटर में दर्शक दिख रहे हैं और वो फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि दर्शकों ने यश के मास्क लगाए हुए हैं और 'सलाम रॉकी भाई', 'सलाम रॉकी भाई' कह रहे हैं। इस वीडियो में लोगों का क्रेज देखते ही बन रहा है। फैन्स इन फोटोज-वीडियोजो को काफी पसंद कर रहे हैं।

केजीएफ सीरीज की डिटेल्स
गौरतलब है कि केजीएफ का पहला पार्ट 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हुआ था और दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया था। फिल्म के पहले पार्ट को तगड़ी माउथ पब्लिसिटी मिली थी और इससे दूसरे पार्ट को लेकर काफी हाइप था। केजीएफ 2 ने 53.95 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग की थी। वहीं फिल्म का कुल कलेक्शन इंडिया में 434.70 करोड़ रुपये रहा। 14 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई केजीएफ 2 के बाद से ही फैन्स को इसके तीसरे पार्ट का इंतजार है। वहीं कहा जा रहा है कि अपकमिंग फिल्म सालार का भी इससे कनेक्शन होगा। बता दें कि फिल्म कई दूसरे देशों में भी रिलीज और पसंद की जा रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें