फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनपहले ही दिन 100 करोड़ के इतना करीब पहुंच सकती है यश की KGF Chapter 2, बीस्ट और जर्सी का होगा असर!

पहले ही दिन 100 करोड़ के इतना करीब पहुंच सकती है यश की KGF Chapter 2, बीस्ट और जर्सी का होगा असर!

यश (Yash), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) स्टारर केजीएफ 2 (KGF 2) के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। केजीएफ चैप्टर 2 पहले दिन ही 90 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।

पहले ही दिन 100 करोड़ के इतना करीब पहुंच सकती है यश की KGF Chapter 2, बीस्ट और जर्सी का होगा असर!
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईFri, 08 Apr 2022 07:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

KGF Chapter 2 Box Office Prediction: 14 अप्रैल को आखिरकार दर्शकों का इंतजार पूरा होगा और केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)  सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यश (Yash), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) स्टारर केजीएफ 2 (KGF 2) के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। बाहुबली, केजीएफ, पुष्पा और आरआरआर की सक्सेस के बाद एक ओर जहां फैन्स को फिल्म का इंतजार है तो दूसरी ओर ट्रेड एनालिस्ट्स को भी उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करेगी। उम्मीद के मुताबिक केजीएफ चैप्टर 2 पहले दिन ही 90 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।

केजीएफ 2 का हिंदी वर्जन कमाएगा करीब 30 करोड़
डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म और ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने कहा, 'केजीएफ चैप्टर 2 का हिंदी वर्जन पहले ही दिन करीब 30-33 करोड़ रुपये की कमाई कर सकता है। वहीं अगर आप फिल्म के बाकी वर्जन्स यानी तेलुगू, तमिल और कन्नड़ का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जोड़ लें तो पहले दिन ग्रॉस कलेक्शन 90 करोड़ रुपये हो सकता है।' यानी फिल्म पहले ही दिन 100 करोड़ क्लब के काफी करीब पहुंच सकती है।

आरआरआर का मिलेगा केजीएफ 2 को फायदा
रमेश बाला ने साउथ फिल्मों की पैन इंडिया सक्सेस पर कहा, 'इसका केजीएफ 2 को सीधे तौर पर फायदा मिलेगा, क्योंकि इसकी वजह से लोग सिनेमाघर तक पहुंच रहे हैं। आरआरआर के बाद लोगों की साउथ की फिल्मों से उम्मीद बढ़ गई है। पुष्पा और आरआरआर के बाद केजीएफ चैप्टर 2 एक ओर पैन इंडिया फिल्म है साउथ की, जिसका बेशक फायदा मिलेगा।' इसके साथ ही ओवरसीज कलेक्शन पर भी रमेश बाला ने बात की।

ओवरसीज में भी मिलेगा फिल्म को फायदा
रमेश बाला ने कहा, 'ओवरसीज में केजीएफ 2 पहले पार्ट से अच्छा परफॉर्म करेगी। क्योंकि यूएस और यूके में फिल्म को अच्छी एडवांस बुकिंग मिल रही है। वहीं गल्फ और मलेशिया में भी जल्दी ही फिल्म की ओपनिंग हो जाएगी। मैं इसके बारे में डाटा के तौर पर नहीं कह सकता, लेकिन फिल्म पहले पार्ट से अच्छा कलेक्शन करेगी और अच्छी ओवरसीज ओवनिंग मिलेगी।'बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 तमिलनाडु के 250 थिएटर्स में रिलीज होगी, जबकि फिल्म का हिंदी वर्जन नॉर्थ इंडिया में 3000 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज होगा। 

तीन फिल्मों को होगा क्लैश
गौरतलब है कि केजीएफ 2 की टक्कर शाहिद कपूर- मृणाल ठाकुर की जर्सी से होगी। वहीं इन दोनों फिल्मों के साथ थलापति विजय की बीस्ट भी रिलीज होगी। तीनों ही फिल्में बड़ी हैं और माना जा रहा है कि इनका एक दूसरे के कलेक्शन पर असर पड़ सकता है। वहीं इस बारे में रमेश बाला ने कहा कि तमिलनाडु और केरल में बीस्ट का दबदबा देखने को मिलेगा, जबकि हिंदी बेल्ट में केजीएफ के आगे बीस्ट नहीं टिकेगी। वहीं जर्सी का जॉनर अलग है, ऐसे में उसकी ऑडियंस ही अलग है।

epaper