फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनKGF 2 ने वीकेंड में कर डाली मोटी कमाई तो KRK को लगी मिर्ची, मजाक उड़ाते हुए बोले 'कुछ भी...'

KGF 2 ने वीकेंड में कर डाली मोटी कमाई तो KRK को लगी मिर्ची, मजाक उड़ाते हुए बोले 'कुछ भी...'

KRK made fun of KGF 2: केआरके ने यश की सुपर-डुपर हिट फिल्म केजीएफ 2 के वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का मजाक उड़ाया है। अपने विवादित ट्वीट में केआरके ने बिना सोचे-समझे ही कई कड़वी बातें कह डाली हैं।

KGF 2 ने वीकेंड में कर डाली मोटी कमाई तो KRK को लगी मिर्ची, मजाक उड़ाते हुए बोले 'कुछ भी...'
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 18 Apr 2022 01:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) अपनी हालिया रिलीज फिल्म केजीएफ 2 के जरिए बॉक्स ऑफिस (KGF 2 Box Office Collection) पर खूब धमाल मचा रहे हैं। आए दिन 'रॉकी भाई' की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। गुरूवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने महज चार दिनों के भीतर ही ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है। अब यश की यह फिल्म 200 करोड़ी से चंद कदम ही दूर है। इस बीच खुद को बॉलीवुड का सबसे बड़ा क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान (KRK) ने केजीएफ 2 की कमाई पर तंज कस डाला है। केजीएफ 2 (KGF 2) की रिलीज के साथ ही केआरके ने इस फिल्म की धज्जियां उड़ानी शुरू कर दी थी। अब केजीएफ 2 की चार दिनों की कमाई देखकर केआरके ने फिर से विवादित ट्वीट किया है। 

इतनी हुई केजीएफ 2 की कमाई 
ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में जानकारी दी है कि केजीएफ 2 जल्द ही 200 करोड़ी होने वाली है। तरण आदर्श ने ट्वीट किया है, 'केजीएफ 2 ने फिर से इतिहास दोहराया है। जल्द ही 200 करोड़ क्लब में एंट्री लेने वाला है। केजीएफ चैप्टर 2 आज यानी कि सोमवार को 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगा।' इसी के साथ उन्होंने यह जानकारी भी दी है कि बाहुबली 2 को 200 करोड़ क्लब में 6ठे दिन एंट्री मिली थी। ट्वीट में आगे उन्होंने लिखा है, 'केजीएफ 2 ने गुरुवार को 53.95 करोड़, शुक्रवार को 46.79 करोड़, शनिवार को 42.90 करोड़, रविवार को 50.35 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म का ओवरऑल कलेक्शन 193.99 करोड़ (भारत में-हिंदी वर्जन) तक पहुंच चुका है।'

यह भी पढ़ें- KGF Chapter 2: 'रॉकी भाई' की दीवानी हुईं कंगना, अमिताभ बच्चन से तुलना कर बोलीं - 'यश ने उस खाली जगह को भर दिया है...'

KRK ने यूं उड़ाई धज्जियां
केआरके ने केजीएफ 2 की कमाई का मजाक उड़ाते हुए विवादित ट्वीट किया है। ट्वीट में केआरके ने लिखा है, 'वीकेंड में केजीएफ 2 ने 200 करोड़ कमा लिए और इतिहास रच दिया। यह इस बात का सबूत है कि हमेशा सकारात्मक रहना चाहिए क्योंकि जिंदगी में कुछ भी हो सकता है। मैं अपने सपने में भी यकीन नहीं कर सकता हूं कि केजीएफ 2 जैसी डब की हुई फिल्म भी हिंदी फिल्मों के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है।' बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। फिल्म में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने भी अहम रोल अदा किया है। फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन ने भी अहम भूमिका निभाई है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper