Hindi NewsEntertainment NewsKGF Actor Yash reportedly approached to play Ravan in Nitesh Tiwari Ramayan as Ranbir Kapoor may play Lord Ram - Entertainment News India

रावण बनेंगे यश तो प्रभु राम का किरदार निभाएगा ये बॉलीवुड हंक एक्टर! जानें रामायण की डिटेल्स

दरअसल निर्देशक नितेश तिवारी बीते लंबे वक्त से अपनी फिल्म रामायण को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म के प्री प्रोडक्शन में काफी वक्त लग रहा है और अभी से ही दर्शकों को उम्मीद है कि ये फिल्म धमाका करेगी।

रावण बनेंगे यश तो प्रभु राम का किरदार निभाएगा ये बॉलीवुड हंक एक्टर! जानें रामायण की डिटेल्स
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 29 Jan 2023 10:41 AM
हमें फॉलो करें

एक ओर जहां अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) तो रॉकिंग स्टार यश (Yash) ने केजीएफ 2 (KGF 2) से बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया है। अब जरा सोचिए क्या हो अगर ये दोनों सेलेब्स एक साथ किसी फिल्म में नजर आएं और निर्देशक 'दंगल' और 'छिछोरे' फेम नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) रहें। वैसे अगर सब कुछ ठीक रहा तो ऐसा हकीकत में होगा और फिल्म रामायण होगी। डिटेल्स आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं...।

राम बनेंगे रणबीर!
दरअसल निर्देशक नितेश तिवारी बीते लंबे वक्त से अपनी फिल्म रामायण को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म के प्री प्रोडक्शन में काफी वक्त लग रहा है और अभी से ही दर्शकों को उम्मीद है कि ये फिल्म धमाका करेगी। अभी तक फिल्म के बारे में कुछ भी पुख्ता तौर पर सामने नहीं आया है, लेकिन रिपोर्ट्स के हवाले से कई खबरें सामने आई हैं। इस बीच पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि फिल्म में राम के किरदार में रणबीर कपूर नजर आ सकते हैं, जबकि यश फिल्म में रावण का कैरेक्टर प्ले करेंगे।

रावण को लेकर यश से बातचीत जारी
रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि अभी तक इस पर मुहर नहीं लगी है और यश और रामायण मेकर्स के बीच बातचीत जारी है। बताया जा रहा है कि केजीएफ 2की सफलता के बाद यश के पास कई बड़े बड़े ऑफर्स हैं, ऐसे में उन्हें प्रोजेक्ट्स चुनने में काफी वक्त लग रहा है। हालांकि नितेश की रामायण उनके टॉप 5 में शुमार बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक इस साल की गर्मियों से फिल्म का शूट शूट शुरू हो जाएगा।

केजीएफ के बनेंगे 5 पार्ट
खबरें हैं कि फिल्म के केवल 2 या तीन नहीं बल्कि 5 पार्ट जारी किए जाएंगे। यश स्टारर फिल्म केजीएफ के प्रोडक्शन हाउस हॉम्बले फिल्म्स का कहना है कि वो फिल्म को एक ब्रान्ड की तरह सीरीज में बनाना चाहते हैं। हालांकि इसमें केवल यश ही नहीं बल्कि कई अन्य अभिनेता भी जुड़ेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो  निर्माता फिल्म के कुल 5 भाग लेकर आएंगे। प्रोडक्शन हाउस के संस्थापक विजय किरगंदूर ने कथित तौर पर खुलासा किया कि वे अलग-अलग एक्टर्स के साथ केजीएफ के पांच सीक्वल बनाएंगे। अभी तक केजीएफ 3 से जुड़ी भी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। यश के इस अगले भाग में होने पर भी कोई पुष्टि नहीं है।

रणबीर कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बात रणबीर के प्रोजेक्ट्स की करें तो वो ब्रह्मास्त्र से पहले शमशेरा में नजर आए थे। रणबीर के खाते में श्रद्धा कपूर के साथ एक फिल्म शामिल है, जिसका निर्देशन लव रंजन ने किया है। फिल्म का नाम 'तू झूठी मैं मक्कार है'। वहीं फिल्म एनिमल में भी रणबीर कपूर अपना जलवा बिखेरते दिखेंगे। रणबीर कपूर के साथ एनिमल में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना नजर आएंगे। कुछ वक्त पहले रणबीर के रश्मिका संग कुछ फोटोज भी वायरल हुए थे।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें