फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनटाइगर श्रॉफ ने थामा KGF के डायरेक्टर का हाथ! करोड़ों की लागत से शूट होंगे एक्शन सीन्स

टाइगर श्रॉफ ने थामा KGF के डायरेक्टर का हाथ! करोड़ों की लागत से शूट होंगे एक्शन सीन्स

Sara Ali Khan and Tiger Shroff: सारा अली खान और टाइगर श्रॉफ जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आएंगे। प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने टाइगर श्रॉफ और सारा अली खान को फिल्म 'ईगल' (Eagle) के लिए साइन कर लिया है।

टाइगर श्रॉफ ने थामा KGF के डायरेक्टर का हाथ! करोड़ों की लागत से शूट होंगे एक्शन सीन्स
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 07 Dec 2022 06:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और सारा अली खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। दोनों ही स्टार्स के करियर का ग्राफ बहुत तेजी से ऊपर गया है। एक तरफ जहां टाइगर श्रॉफ अपनी मस्कुलर फिजीक और जबरदस्त एक्शन के लिए मशहूर हैं वहीं दूसरी तरफ सारा अली खान ने भी अपने ग्लैमर और एक्टिंग से आग लगा रखी है। सारा और टाइगर के फैंस के लिए इसी बीच एक गुड न्यूज आ गई है।

मेगाबजट मूवी होगी टाइगर की 'ईगल'
सारा अली खान और टाइगर श्रॉफ जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आएंगे। प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने टाइगर श्रॉफ और सारा अली खान को फिल्म 'ईगल' (Eagle) के लिए साइन कर लिया है। इस फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति करेंगे, और मजेदार बात यह है कि यह एक मेगा बजट मूवी होगी। लेकिन फिल्म से जुड़ी सबसे एक्साइटिंग न्यूज तो कुछ और ही है।

टाइगर श्रॉफ ने शुरू कर दी है तैयारी
खबर है कि मेकर्स ने इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस फिल्माने के लिए KGF की डायरेक्टर जोड़ी Anbu-Arivu को अप्रोच किया है। लेकिन क्या वो इस सीक्वेंस को शूट करने में मदद करने को तैयार होंगे? यह देखना दिलचस्प होगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ ने तो इस फिल्म के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है। अगर KGF के डायरेक्टर्स टाइगर-सारा के साथ आते हैं तो जाहिर तौर पर एक्शन जबरदस्त होगा।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।