फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनKGF Chapter 3: 'केजीएफ चैप्टर 2' ने किया धमाका, अब फैन्स को केजीएफ 3 का तोहफा देंगे यश

KGF Chapter 3: 'केजीएफ चैप्टर 2' ने किया धमाका, अब फैन्स को केजीएफ 3 का तोहफा देंगे यश

KGF Chapter 3: रॉकिंग स्टार यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 का अगला पार्ट केजीएफ चैप्टर 3 (KGF Chapter 3) भी रिलीज होगा।

KGF Chapter 3: 'केजीएफ चैप्टर 2' ने किया धमाका,  अब फैन्स को केजीएफ 3  का तोहफा देंगे यश
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईThu, 14 Apr 2022 06:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

KGF Chapter 3: रॉकिंग स्टार यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड्स देखने को मिल रहे हैं और दर्शक फिल्म की खूब वाहवाही करते दिख रहे हैं। फिल्म के हर किरदार को फैन्स पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं। इस बीच फैन्स के लिए एक बड़ी और अच्छी खबर सामने आई है। यश के साथ ही संजय दत्त (Sanjay Dutt), रवीना टंडन (Raveena Tandon), प्रकाश राज (Prakash Raj) और श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 का अगला पार्ट केजीएफ चैप्टर 3 (KGF Chapter 3) भी रिलीज होगा।  

क्या बोले निर्देशक प्रशांत नील
याद दिला दें कि केजीएफ का पहला चैप्टर 2018 में रिलीज हुआ था और इसके बाद अब फिल्म का दूसरा चैप्टर साल 2022 में रिलीज हुआ है। ऐसे में हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए प्रशांत नील से इसके सीक्वेंस को लेकर सवाल किया गया था, जिस पर उन्होंने कहा था कि इस बारे में कहना अभी जल्दबाजी होगी। अगर लोग केजीएफ: चैप्टर 2 को पसंद करते हैं, तो हम फ्रेंचाइजी जारी रखने के बारे में सोच सकते हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे तीसरे पार्ट का दावा
एक ओर जहां केजीएफ के निर्देशक प्रशांत ने फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर अपनी बात रखी तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर खूब पोस्ट देखने को मिल रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि फिल्म का तीसरा पार्टा भी रिलीज होगा। कई ट्विटर यूजर्स ने लिखा है कि फिल्म का तीसरा पार्ट बनेगा और फिल्म का एंड क्रेडिट मिस मत करना। यानी कुल मिलाकर फैन्स के लिए ये एक अच्छी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक 'केजीएफ चैप्टर 3' में अमेरिका-इंडोनेशिया समेत 16 देशों में किए गए क्राइम की कहानी दिखाई जाएगी। 

एचडी में लीक हुई केजीएफ चैप्टर 2
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केजीएफ चैप्टर 2 ऑनलाइन लीक हो गई है। बताया जा रहा है कि फिल्म एचडी में लीक हो गई है। इस खबर के सामने आने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि इसका बड़ा असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ेगा। याद दिला दें कि हाल ही में फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर ट्वीट किया था। प्रशांत ने अपने ट्वीट में लिखा था कि पाइरेसी को न कहें।

केजीएफ 2 स्टार्स की फीस
केजीएफ चैप्टर 2 की स्टारकास्ट में कन्नड़ स्टार यश के साथ ही संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, प्रकाश राज और मालविका अविनाश शामिल हैं। KoiMoi की एक रिपोर्ट के मुताबिक यश ने केजीएफ के पहले पार्ट के लिए 15 करोड़ रुपये फीस ली थी, वहीं चैप्टर 2 के लिए उनकी फीस में 10 करोड़ वृद्धि हुई। यानी केजीएफ चैप्टर 2 के लिए यश ने कुल 25 करोड़ रुपये फीस ली है। संजय दत्त ने अधीरा के किरदार के लिए 9 करोड़ रुपये फीस ली है। वहीं बात श्रीनिधि शेट्टी की करें तो उन्होंने फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये फीस ली है। इन दोनों के रवीना टंडन ने फिल्म के लिए 1.5 करोड़ रुपये फीस ली है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper