फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनKGF 2 स्टार यश ने ऐसे मनाया अपना बर्थडे, केक देखकर खुश हो गए रॉकी भाई के फैंस

KGF 2 स्टार यश ने ऐसे मनाया अपना बर्थडे, केक देखकर खुश हो गए रॉकी भाई के फैंस

साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार यश ने शनिवार को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। KGF स्टार यश सिल्वर स्क्रीन पर भले ही बहुत दबंग अवतार में नजर आते हैं लेकिन रियल लाइफ में वह एक फैमिली मैन हैं। यश...

KGF 2 स्टार यश ने ऐसे मनाया अपना बर्थडे, केक देखकर खुश हो गए रॉकी भाई के फैंस
Puneet Parasharटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 09 Jan 2022 10:25 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार यश ने शनिवार को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। KGF स्टार यश सिल्वर स्क्रीन पर भले ही बहुत दबंग अवतार में नजर आते हैं लेकिन रियल लाइफ में वह एक फैमिली मैन हैं। यश ने अपना ये जन्मदिन भी अपने परिवार के साथ ही सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें आप यश को अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए देख सकते हैं। फैन पेजों पर ये फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं।

यश के बर्थडे की तस्वीरें वायरल
यश की पत्नी राधिका पंडित ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर ये तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में यश का बेहद खास बर्थडे केक नजर आ रहा है जिसे उनकी अपकमिंग फिल्म KGF2 की थीम पर रखा गया है। इस अपकमिंग फिल्म का टीजर वीडियो जमकर वायरल हुआ था जिसमें यश पुलिस स्टेशन के बाहर खड़े होकर मशीनगन चलाते नजर आए थे।

यश ने बेटों से कटवाया केक
मशीनगन से गाड़ियां उड़ाते हुए यश का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आया था और केक की थीम भी उसी पर रखी गई है। यश के इस केक की तस्वीरें भी इंटरनेट पर शेयर की जा रही हैं। जहां तक यश की केक कटिंग सेरिमनी का सवाल है तो एक्टर ने खुद केक नहीं काटा बल्कि अपने बेटों से केक कटवाया। ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर उपलब्ध हैं।

क्या है KGF की कहानी?
बात करें यश की अपकमिंग फिल्म KGF2 की तो फिल्म का पहला पार्ट ब्लॉकबस्टर हिट रहा था और अब दूसरे पार्ट को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे गरीब लड़के की है जो कैंसर की वजह से अपनी मां को खो देता है लेकिन मरते वक्त उससे वादा करता है कि वो दुनिया का सबसे अमीर इंसान बनकर दिखाएगा।

epaper