फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनKGF 2 Box Office Collection Day 5: यश की फिल्म के लिए लकी साबित हुआ पहला सोमवार? आज होगी 200 करोड़ क्लब में एंट्री

KGF 2 Box Office Collection Day 5: यश की फिल्म के लिए लकी साबित हुआ पहला सोमवार? आज होगी 200 करोड़ क्लब में एंट्री

KGF 2 Box Office Collection Day 5 Early Estimates: ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक यश और संजय दत्त की फिल्म केजीएफ 2 ने पहले सोमवार को धुंआदार कमाई की है। फिल्म आज 200 करोड़ क्लब में एंट्री पा लेगी।

KGF 2 Box Office Collection Day 5: यश की फिल्म के लिए लकी साबित हुआ पहला सोमवार? आज होगी 200 करोड़ क्लब में एंट्री
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 19 Apr 2022 10:02 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

केजीएफ 2 बॉक्स ऑफिस पर लगातार बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स तोड़ने में जुटा हुआ है। बीते गुरुवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की यह फिल्म आए दिन मोटी कमाई कर रही है। सिर्फ हिंदी बेल्ट में ही इस फिल्म ने अभी तक की कमाई के जरिए बॉलीवुड की तमाम बड़ी फिल्मों को धूल चटा डाली है। महज चार दिन के अंदर ही इस फिल्म ने 193.99 करोड़ का बिजनेस कर डाला है। ऐसे में अब हर किसी की नजर इस बात पर टिकी हुई है कि पांचवे दिन यह फिल्म कितनी कमाई कर चुकी होगी? बता दें कि केजीएफ के पांचवे दिन (KGF 2 Box Office Collection Day 5) की कमाई कुछ ही देर में सामने आने वाली है, लेकिन उससे पहले ट्रेड एक्सपर्ट्स के अनुमान सामने आ चुके हैं। 

पहले सोमवार को ताबड़तोड़ कमाई 
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि केजीएफ 2 (KGF Chapter 2) ने सोमवार को 22 से 24 करोड़ के बीच का बिजनेस किया है। देखा जाए तो इस तरह से केजीएफ चैप्टर 2 की कमाई 215 करोड़ से ऊपर पहुंच जाएगी। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अपने पहले हफ्ते में ही यश की यह फिल्म 260 करोड़ का आकंड़ा आसानी से पार कर ले जाएगी। अगर फिल्म की कमाई ऐसी ही जारी रही तो दूसरे हफ्ते में ही यह फिल्म 300 करोड़ क्लब में आसानी से शामिल हो जाएगी। 

यह भी पढ़ें- KGF 2 ने वीकेंड में कर डाली मोटी कमाई तो KRK को लगी मिर्ची, मजाक उड़ाते हुए बोले 'कुछ भी...'

केजीएफ 3 को लेकर शुरू हुई चर्चा 
प्रशांत नील की फिल्म केजीएफ 2 की ताबड़तोड़ कमाई के बीच केजीएफ के तीसरे पार्ट की चर्चा भी जोरो-शोरों पर है। दरअसल केजीएफ 2 में ही एक मिड क्रेडिट सीन है जहां पर इस फिल्म के तीसरे पार्ट की ओर इशारा किया गया है। सोशल मीडिया पर केजीएफ 2 के इस मिड क्रेडिट सीन का एक क्लिप खूब वायरल हो रहा है। फिलहाल तो देखना होगा कि केजीएफ चैप्टर 2 अभी और कितने रिकॉर्ड बनाने वाला है। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper