Hindi NewsEntertainment Newskevin pietersen share his woen hilarious memes on dola re dola viral on social media

'डोला रे डोला' में नजर आए इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन, फोटो हुई Viral

आज कल सोशल मीडिया पर किसी भी चीज पर मीम बनकर वायरल हो जाते हैं, लेकिन हाल ही में इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन ने खुद को लेकर ऐसा मीम शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। दरअसल, इस मीम...

'डोला रे डोला' में नजर आए इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन, फोटो हुई Viral
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 10 July 2019 01:02 PM
हमें फॉलो करें

आज कल सोशल मीडिया पर किसी भी चीज पर मीम बनकर वायरल हो जाते हैं, लेकिन हाल ही में इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन ने खुद को लेकर ऐसा मीम शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। दरअसल, इस मीम में केविन पीटरसन अजीब अंदाज में पुल शॉट खेलते दिखाई दे रहे हैं और इसे उन्होंने बॉलीवुड के सुपरहिट गाने 'डोला रे डोला' के साथ फोटोशॉप कर शेयर किया है।

इस मीम पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं। इसे शेयर करते हुए केविन ने लिखा, ओह नो...। फोटो में केविन पीटरसन का पुल शॉट पोज और माधुरी दीक्षित व ऐश्वर्या राय का डांस स्टेप्स लगभग एक जैसा लग रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kevin Pietersen (@kp24) on

इस मीम को शेयर करने से पहले केविन पीटरसन ने पुल शॉट पोज की एक और फोटो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की थी। इसे शेयर करते हुए केविन पीटरसन ने लिखा 'कल से यह खूब सुर्खियां बटोरेगा। मेरा मतलब ऐसा नहीं है लेकिन यह होगा। हर कोई इसके बारे में बात करेगा-मेरे करियर की कहानी।'

केविन पीटरसन की भविष्यवाणी, ऐसा होगा वर्ल्ड कप सेमीफाइनल का रिजल्ट...

अभी हाल ही में केविन पीटरसन ने फाइनल के बारे में भविष्यवाणी की थी। उन्होंने बताया था कि लॉर्डस में 14वां विश्व कप खिताब का मुकाबला इंग्लैंड और भारत के बीच होगा। इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया को हराकर और भारत, न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में पहुंचेगा।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kevin Pietersen (@kp24) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें